कॉमेडी फिल्मों के लल्लू प्रसाद की बेटी की तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही है धमाल, खूबसूरती और हॉटनेस देखकर तो लोगों की टपकने लगी लार

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की एवरग्रीन मूवी हम आपके हैं कौन को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में सलमान खान के घर काम करने वाले लल्लू प्रसाद का रोल बहुत पसंद किया गया था।
 

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की एवरग्रीन मूवी हम आपके हैं कौन को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में सलमान खान के घर काम करने वाले लल्लू प्रसाद का रोल बहुत पसंद किया गया था। इसे जाने-माने एक्टर लक्ष्मीकांत ने निभाया था, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे।

ये बात और है कि उनके फैन्स उन्हें आज भी याद करते हैं। लक्ष्मीकांत बेर्डे के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन क्या कभी आपने उनकी बेटी को देखा है? अगर नहीं तो बता दें, लक्ष्मीकांत बेर्डे की बेटी स्वनंदी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। 

लक्ष्मीकांत बेर्डे की बेटी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें यहां एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। स्वनंदी की जो फोटो इस समय वायरल हो रही है, उसमें वे फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'विडंबना यह है कि मैं अपनी समस्याओं से बेहतर अपने पल्लू को संभाल सकती हूं'। स्वनंदी की फोटो पर लोगों ने ढेरों रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने तो उनकी तुलना बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से कर दी है।

इसके साथ ही स्वनंदी बेर्डे की एक और फोटो लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है, जिसमें उनका देसी अवतार देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में उनकी सादगी और उनकी किलर स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। तो कैसी लगीं आपको लक्ष्मीकांत बेर्डे की प्यारी बेटी स्वनंदी बेर्डे? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।