कुंडली भाग्य सीरियल की संस्कारी बहु प्रीता ने कम कपड़ों में दिखाई बेशर्मी, हिरोईन का फ़िगर और बोलड लुक देख फ़ैन्स की टपकने लगी लार​​​​​​​

टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने हाल ही में 35 वर्ष पूरे किए हैं. 17 अगस्त को श्रद्धा का जन्मदिन था. श्रद्धा 17 अगस्त 1987 को पैदा हुई थी.
 

टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने हाल ही में 35 वर्ष पूरे किए हैं. 17 अगस्त को श्रद्धा का जन्मदिन था. श्रद्धा 17 अगस्त 1987 को पैदा हुई थी. सोशल मीडिया पर श्रद्धा का एक लंबी और व्यापक प्रशंसक फोल्लोविंग है. श्रद्धा के प्रशंसक उनके हर लेख से बहुत प्यार करते हैं. श्रद्धा अपने Instagram पर लगातार फोटो पोस्ट करती रहती है. उनकी हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

उनका बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों को हैरान करता है.लेकिन श्रद्धा का साड़ी और सिंपल रूप उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है.श्रद्धा आर्य ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत मेहनत की है. उन्होंने लक्ष्मी तेरे आंगन की ड्रीम गर्ल और तुम्हारी पाखी जैसे कई टीवी शो में काम किया है.

कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्य असल जीवन में बहुत ही बोल्ड और सुंदर हैं. 19 साल की उम्र से उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया था. उनका अभिनय तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, तमिल, पंजाबी और हिंदी भाषाओं में हुआ है. श्रद्धा आर्य एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा एक बहुत ही बुद्धिमान विद्यार्थी भी रह चुकी हैं.

उन्होंने दिल्ली के हंसराज मॉडल स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की है और दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कमर्स से कॉमर्स में डिग्री प्राप्त की है. कम लोगों को पता होगा कि श्रद्धा आर्य ने 2006 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इतनी छोटी उम्र में अपनी एक्टिंग करियर की अच्छी शुरुआत की थी. तारीफ के काबिल है कि श्रद्धा आर्य को कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार मिल गया है.

श्रद्धा आर्य की कुछ निजी बातें

बात करें उनकी निजी जिंदगी की, तो 2015 में उनकी एक n.r.i. लड़के जयंत से शादी हुई. लेकिन जयंत को श्रद्धा आर्य का अभिनय करियर अच्छा नहीं लगा. इसलिए उनका संबंध आगे नहीं बढ़ा और सिर्फ सगाई पर समाप्त हो गया.

श्रद्धा और राहुल नागल की शादी 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में हुई. श्रद्धा की शादी उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुई. शादी का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें श्रद्धा विदाई के समय "मुझे याद करना दोस्तों" कहती है.

उन्हें कुंडली भगय की प्रीता के रूप में लोगों ने बहुत प्यार दिया. आज श्रद्धा टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं में से एक है.