प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सासु मां का रख दिया है बेहद ख़ास नाम, ख़ूबसूरती के मामले में हिरोईनों को भी पीछे छोड़ती है निक जोनस की मम्मी

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में अपनी फैमिली के साथ जिंदगी बिता रही हैं। प्रियंका विदेश में रहकर भारत की धरती से जुड़ी हैं और वह अक्सर इसका सबूत देती हैं।
 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में अपनी फैमिली के साथ जिंदगी बिता रही हैं। प्रियंका विदेश में रहकर भारत की धरती से जुड़ी हैं और वह अक्सर इसका सबूत देती हैं। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा अपनी निक जोनस की मां यानी अपनी सासु मां को आने से बुलाती हैं कहती हैं।

अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप प्रियंका का ये पोस्ट जरूर देखें, जो उन्होंने अपनी सास के जन्मदिन पर शेयर किया था।

प्रियंका ने कहा- हैपी बर्थडे मिली

जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा ने सास को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खूबसूरत पोस्ट किया है। प्रियंका ने अपनी सास के साथ अपनी एक लेटेस्ट गॉर्जियस तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बड़ी-बड़ी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को अपनी सास डेनिस मिलर जोनस के बर्थडे पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मिल्ली। मुझ तुमसे बहुत प्यार है। हमारी लाइफ में अपक पकार हम बेहद खुश हैं।’ सोशल मीडिया पर डेनिस की कई तस्वीरें उनकी फिटनेस को दर्शाती हैं।

साइन लैंग्वेज की टीचर हैं डेनिस

बता दें कि डेनिस मिलर जोनस को लोग प्यार से मामा जोनस बुलाते हैं। डेनिस पेशे से शिक्षक हैं और सांकेतिक भाषा के भी। डेनिस पॉल केविन जोनास से शादी करने के बाद टेक्सास से कैलिफोर्निया चले गए।

डेनिस एक मिशनरी के रूप में काम करना चाहते थे और फिर क्राइस्ट द नेशंस इंस्टीट्यूट में एक शिक्षक के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

इसी दिन प्रियंका के भाई सिद्धार्थ का भी बर्थडे

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ का जन्मदिन भी उसी दिन यानी 12 जुलाई को पड़ता है, जो उनकी सास का जन्मदिन होता है। प्रियंका ने अपने भाई को बर्थडे विश भी पोस्ट किया है।

जिसमें सिद्धार्थ के बचपन की तस्वीर है। प्रियंका ने लिखा- लव यू सिड, मैं हमेशा तुम्हारे लिए हूं। जन्मदिन मुबारक हो तुम्हें प्यार करता हूँ। ‘