नटखटपना छोड़कर इंसानों की तरह यूट्यूब पर मूवी देखने लगा खरगोश, पूरा नजारा देखकर तो आपका दिल भी हो जाएगा एकदम खुश

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो बहुत लोकप्रिय हैं। ये वीडियो ऐसे होते हैं कि हमें देखने पर हंसी आती है और फिर हमारी नजर उन पर भी जाती है।
 

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो बहुत लोकप्रिय हैं। ये वीडियो ऐसे होते हैं कि हमें देखने पर हंसी आती है और फिर हमारी नजर उन पर भी जाती है। इसे देखकर सब हैरान हो जाते हैं। हम इन वीडियोज को देखते हैं और एक दूसरे से भी शेयर करते हैं। हमने आपके लिए एक जानवरों से जुड़ा वीडियो चुना है अगर आपको भी यह पसंद है। यह देखने के बाद यकीनन आपका दिन होगा।

खरगोश को एक बेदह सोफ्ट और क्यूट एनिमल के रूप में जाना जाता है. यही कारण है कि लोग कुत्ते और बिल्ली के अलावा इसे भी खूब पालते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये भी हम इंसानों की तरह जिंदगी के मजे लेना जानता है. इस बात का सबूत है ये वीडियो जिसमें एक खरगोश बड़े मजे से गाजर खाते हुए टैबलेट पर एनिमेशन मूवी देखता नजर आ रहा है.

वीडियो में दिखाई देने वाला वीडियो इंसानों ने बनाया है। जहां मिनी एक खरगोश को गुफा में गाजर का सिरहाना देकर टेबलेट उसके सामने रखती है। ऐसा लगता है कि वह भी टेबलेट पर वीडियो देख रहा है, जैसे हम लोग।

@TheFigen_ नामक ट्विटर खाता इस वीडियो को शेयर करता है। खबर लिखे जाने तक 48 लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा, "वाकई, ये खरगोश मूवी देखते हुए काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है।"दूसरा उपयोगकर्ता ने कहा, "वास्तव में इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।"" बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।