भारतीय टीम का ये नया खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा डेब्यू, राहुल द्रविड़ ने बोली बड़ी बात

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में 17 खिलाड़ियों का चयन हो चुका है जिसमें केएल राहुल का नाम भी शामिल है हालांकि, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा...
 

एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में 17 खिलाड़ियों का चयन हो चुका है जिसमें केएल राहुल का नाम भी शामिल है हालांकि, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलने वाले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

ऐसे में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में एक युवा भारतीय खिलाड़ी को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका दे सकती है।

एशिया कप के शुरुआती मैच नहीं खेलेगें राहुल

जब एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया को चुना गया था। उसके बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर अजित अगरकर ने इस बात का घोषणा कि थी  कि केएल राहुल एशिया कप में भारत के शुरुआती दो मैच से बाहर रहेगें।

हाल ही में उन्हे बैंगलोर में आयोजित हुए कैंप में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करते देखा गया था जिसके चलते सभी को लगा था कि केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में उपलब्ध हो सकते है।

लेकिन हाल ही में राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी कि केएल राहुल 4 सितंबर तक बैंगलोर में ही रहेंगे और एशिया कप के शुरुआती मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नही होंगे।

तिलक वर्मा कर सकते है वनडे डेब्यू 

एशिया कप की टीम में तिलक वर्मा का भी नाम मौजूद है जिन्होंने अभी हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए टी20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसी प्रदर्शन के चलते उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल किया गया है।

जब इस बात की पुष्टि हो गई है कि केएल राहुल पाकिस्तान और नेपाल के बीच होने वाले मुकाबले से बाहर है तो ऐसे में टीम मैनेजमेंट तिलक वर्मा को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका दे सकती है।

तिलक वर्मा भारत के लिए नंबर 5 पर बल्लेबाजी कर सकते है और मिडल ऑर्डर में तेज बल्लेबाजी करके विरोधी टीम पर दवाब डाल सकते है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा ( कप्तान), ईशान किशन ( विकेट कीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।