साथ निभाना साथिया सीरियल की राशि बेन का बदल चुका है पूरा लुक, नई तस्वीरों को देख तो आप भी नही कर पाएंगे यकिन

साथ निभाना साथिया एक सुपर हिट टीवी शो था। इसके सीन और डायलॉग बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुए। सीन पर भी मीम्स बनने लगे। रसोड़े में कौन सा डायलॉग इस शो का सबसे लोकप्रिय था?
 

साथ निभाना साथिया एक सुपर हिट टीवी शो था। इसके सीन और डायलॉग बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुए। सीन पर भी मीम्स बनने लगे। रसोड़े में कौन सा डायलॉग इस शो का सबसे लोकप्रिय था?

इस शो के सीन पर कई रील बनाए गए। इस सीरियल में नजर आने वाली राशि बेन कहां हैं? और क्या कर रही हैं आज हम आपको बताएंगे।

कहां हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन

रसोड़े में कौन था डायलॉग बहुत लोकप्रिय हुआ। यह कोकिलाबेन के ऊपर एक रैप सांग भी बनाया। कोकिला, राशि और गोपी तीनों इसमें दिखाई देते थे। इस डॉयलॉग के बाद ये तीनों अधिक लोकप्रिय हो गए। कुछ समय बाद, राशि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुचा ने इससे ब्रेक ले लिया।

वह सीरियल में मोदी परिवार की छोटी बहू थी। जिसमें वे बेवकूफ दिखाए गए। यही नहीं, मोदी परिवार की दूसरी पत्नी गोपी बहुत साधारण थी। कोकिला राशि को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी, लेकिन गोपी उसे बहुत पसंद करती थी।

रुचा हसब्निस ने छोड़ा शो

रुचा हसब्निस, जो राशि बेन की भूमिका निभाती है, ने 2021 में अपना करियर शुरू किया। एक्टिंग के अलावा, उन्होंने मॉडलिंग में भी कई काम किए हैं।

2009 में शुरू किया था करियर

ज्ञात होता है कि रुचा ने 2009 में मराठी सीरियल "चार चुंगी" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने देविका का किरदार निभाया था। 2010 में, वह तुम्हारे साथ प्रीत लगाई सजना में नजर आया, साथिया में राशि के किरदार से मिली। इस सीरियल में लगभग चार वर्ष तक काम किया गया था।

बाद में अभिनेत्री ने ब्रेक लेकर विवाह कर लिया। शादी के बाद साल 2019 में रुचा पहली बार मां बनी और उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया और साल 2022 में वह एक बार फिर मां बनी और उन्होंने एक बेबी बॉय का स्वागत किया। आज रुचा अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं और अपनी हैप्पी फैमिली को एंजॉय कर रही हैं।