फ़िल्मों में आने से पहले सेट पर सफ़ाई करने का काम करती थी रवीना टंडन, दुखड़ा बताते हुए खुद पर कंट्रोल नही कर पाई हिरोईन

केजीएफ का दूसरा अध्याय सिनेमाघरों में सनसनी बन गया है, रिलीज होने के नौ दिन बाद भी बड़ी संख्या में दर्शकों ने इसे अपनी ओर खींचा है। अकेले हिंदी संस्करण ने पहले ही 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

 

केजीएफ का दूसरा अध्याय सिनेमाघरों में सनसनी बन गया है, रिलीज होने के नौ दिन बाद भी बड़ी संख्या में दर्शकों ने इसे अपनी ओर खींचा है। अकेले हिंदी संस्करण ने पहले ही 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन प्रमुख भूमिकाओं में हैं, प्रत्येक अभिनेता ने आकर्षक प्रदर्शन दिया है। हालाँकि, यह रवीना टंडन का चित्रण है जो सबसे अलग है, क्योंकि वह अपने चरित्र को इस तरह जीवंत करती है कि यश के प्रदर्शन को भी टक्कर देती है।

रवीना टंडन ने फिल्म में प्रधान मंत्री रमिका सेन के चरित्र को चित्रित किया है, जो रॉकी के निष्पादन आदेश जारी करने के लिए जिम्मेदार एक दुर्जेय महिला है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह रॉकी और उसके पूरे आपराधिक संगठन को कुचलने में सक्षम है।

फिल्म की सफलता का आनंद ले रहीं रवीना टंडन ने हाल ही में अपने पेशेवर सफर के एक महत्वपूर्ण पहलू का खुलासा किया। अपने करियर के शुरुआती दिनों में, रवीना एक स्टूडियो क्लीनर के रूप में काम करती थीं और बाथरूम की सफाई के लिए जिम्मेदार थीं, जिसमें कभी-कभी उल्टी की सफाई भी शामिल थी।

बाद में, 10वीं कक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने प्रह्लाद कक्कड़ की सहायता करना शुरू किया। कैमरे के पीछे उसके काम के बावजूद, लोग अक्सर उससे कहते थे कि उसे कैमरे के सामने होना चाहिए। रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि उन्होंने कभी भी अभिनेत्री बनने की कल्पना नहीं की थी।

उनका यहां तक ​​मानना ​​था कि फिल्म उद्योग में उनका प्रवेश महज एक संयोग हो सकता है। अपने शुरुआती दिनों में, जब भी सेट पर मॉडलों की कमी होती थी, तो उन्हें अक्सर मेकअप लगाने और एक मॉडल की तरह पोज देने के लिए कहा जाता था।

हालांकि, वह मुफ्त में ऐसा करने से हिचक रही थी और इसके बजाय मॉडलिंग को एक पेशे के रूप में आगे बढ़ाने का फैसला किया। मॉडलिंग शुरू करने के बाद ही उन्हें अभिनय भूमिकाओं के प्रस्ताव मिलने लगे।

हालाँकि शुरू में उन्हें अभिनय में अनुभव की कमी थी, फिर भी उन्होंने अपने शिल्प को सीखने और सुधारने के लिए दृढ़ संकल्पित थी।