ख़ूबसूरती के मामले में फ़िल्मी हिरोईनों को कड़ी टक्कर देती है रवि शास्त्री की वाइफ, अदाओं को देख तो भूल जायेंगे कैटरीना और मलाइका

टीम इंडिया के जाने-माने पूर्व कोच रवि शास्त्री लगातार अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा के केंद्र में रहते हैं। विशेष रूप से स्पष्टवादी, शास्त्री वास्तव में पारदर्शी तरीके से अपनी राय व्यक्त करने को महत्व देते हैं
 

टीम इंडिया के जाने-माने पूर्व कोच रवि शास्त्री लगातार अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा के केंद्र में रहते हैं। विशेष रूप से स्पष्टवादी, शास्त्री वास्तव में पारदर्शी तरीके से अपनी राय व्यक्त करने को महत्व देते हैं, इस प्रकार ध्यान आकर्षित करते हैं। भारत में क्रिकेट के स्तर को आगे बढ़ाने में शास्त्री के महत्वपूर्ण प्रभाव को स्वीकार करना उल्लेखनीय है।

इस वर्तमान प्रवचन में, हम अपना ध्यान रवि शास्त्री की सम्मानित पत्नी के व्यक्तित्व की ओर मोड़ेंगे, जो शारीरिक आकर्षण के मामले में, प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं।

रवि शास्त्री की शादी से पहले, वह अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ एक लंबे समय तक संपर्क में रहे। हालाँकि, उनके विघटन के बाद, उन्होंने बाद में 1990 में रितु सिंह के साथ विवाह में प्रवेश किया, हालांकि 2012 में युगल के अलग होने का विकल्प चुनने से पहले उनका मिलन मात्र 22 साल तक चला।

सूत्र बताते हैं कि रवि शास्त्री अपने निजी जीवन को एक निजी मामला मानते हैं, जो उनकी पत्नी रितु सिंह के बारे में उपलब्ध जानकारी की कमी का कारण हो सकता है। ऐसा माना जाता है कि उनके पिता ने रितु के साथ विवाह करने के लिए उन पर दबाव डाला और शास्त्री ने अपने पिता के कहने पर पूरी तरह से हामी भर दी।

रवि शास्त्री ने वर्ष 1990 में रितु के साथ विवाह में प्रवेश किया, और लगभग दो दशक बीतने के बाद उन्होंने एक बेटी को पितृत्व ग्रहण किया। पेशेवर मोर्चे पर, शास्त्री ने पिछले साल टीम इंडिया के कार्यकारी कोच के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को अलविदा कह दिया और वर्तमान में, वह एक कमेंटेटर के रूप में आईपीएल सीज़न की शोभा बढ़ाते हैं। अपने शानदार क्रिकेट करियर के दौरान, शास्त्री ने असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया है, जिसने कई चुनौतीपूर्ण मुकाबलों में भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।