रिलायंस जियो लेकर आया है 3 नए धमाकेदार रिचार्ज प्लान, इंटरनेट या कॉलिंग ही नही बल्कि ये सुविधाएं भी मिलेगी मुफ्त

Reliance Jio समय- समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान लॉन्च करती आ रही है। आए दिन कंपनी यूजर्स के लिए नए- नए प्लान लॉन्च करती है, जिससे यूजर्स को काफी फायदा मिलता है।
 

Reliance Jio समय- समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान लॉन्च करती आ रही है। आए दिन कंपनी यूजर्स के लिए नए- नए प्लान लॉन्च करती है, जिससे यूजर्स को काफी फायदा मिलता है। एक बार फिर कंपनी ने बीते सोमवार को 3 और नए पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।

बता दें कि Jio के इस नए प्लान में ज्यादा डाटा और कॉलिंग मिनट भी ज्यादा मिल रही है। कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन ऑफर है। फिलहाल, यह प्लान 44 देशों में उपलब्ध है। इनमें से आप किसी भी देश में रहकर इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Jio का 1499 रुपए का प्लान

Jio के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 1,499 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को 150 कॉलिंग मिनट और 100 SMS ऑफर किए जा रहे हैं। इस रिचार्ज की वैधता 14 दिनों की है।

Jio इस प्लान में 1GB मोबाइल डेटा दे रहा है। हांलाकि, Jio ग्राहकों से सभी इनकमिंग कॉल के लिए शुल्क लेगा। यह प्लान ग्राहकों के लिए काफी के फायदेमंद है।

Jio का 3999 रुपए का प्लान

इसके अलावा jio के पास 3,999 का रिचार्ज प्लान भी मौजूद है। इसमें आपको फ्री इनकमिंग कॉल मिलेगी, जिसमें आप 250 कॉलिंग मिनट और 100 SMS का फायदा ले सकते हैं।

इसके अलावा, ग्राहकों को 4GB मोबाइल डाटा भी मिलता है। प्लान की वैधता 30 दिनों के लिए है, इन 30 दिनों में आप इस सेवा का भरपूर लाभ ले सकते हैं।

Jio का 5999 रुपए का प्लान

Jio के सबसे महंगे नए इंटरनेशनल प्लान की कीमत 5,999 रुपये है। इस रिचार्ज पैक में आपको 400 फ्री इनकमिंग मिनट मिलते हैं। यह प्लान 500 SMS और 6GB मोबाइल डेटा ऑफर करता है। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 30 दिनों की है।

प्लान खत्म होने के बावजूद स्पीड रहेगी 64Kbps

Jio के सभी अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान में इनकमिंग टेक्स्ट मैसेज मुफ्त हैं। कंपनी के अधिकारी बताते हैं कि प्लान में मिलने वाला डाटा बेनिफिट्स के बाद इंटरनेट स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाएगी।

इसके अलावा यूजर्स मानक PayGo दरों के अनुसार भुगतान करके हाई- स्पीड डेटा भी चार्ज कर सकते हैं। बता दें कि Jio के इन प्लान्स में आउटगोइंग और इनकमिंग वॉयस कॉल की वैल्यू अलग- अलग देशों में अलग- अलग होगी।