सचिन तेंदुलकर के बेटी ने ज़बानी में रखा अपना कदम और करवाया शानदार फ़ोटोशूट, ख़ूबसूरती और क्यूटनेस से जीत लेगी आपका दिल

सारा तेंदुलकर, जो सचिन तेंदुलकर नाम के एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी की बेटी हैं, अपने शानदार फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं।
 

सारा तेंदुलकर, जो सचिन तेंदुलकर नाम के एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी की बेटी हैं, अपने शानदार फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लोग अक्सर उसके बारे में बात करते हैं क्योंकि वह बहुत लोकप्रिय है और उसे सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी किड्स में से एक माना जाता है।

सारा सोशल मीडिया का उपयोग करने में बहुत अच्छी हैं और वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करना पसंद करती हैं। उनके प्रशंसक वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं और वे हमेशा उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं।

सारा तेंदुलकर ने गोवा में सफेद ड्रेस पहने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें लीं और उन्हें इंस्टाग्राम पर साझा किया। बहुत सारे लोग उसकी तस्वीरों को देखना पसंद करते हैं क्योंकि इंस्टाग्राम पर उसके 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

गोवा घूमने गई थीं सारा

सारा तेंदुलकर वास्तव में अच्छी तस्वीरें लेती हैं और इंस्टाग्राम पर लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वे मस्ती भरे वेकेशन पर गोवा गई थीं और वहां उन्होंने कुछ खास तस्वीरें भी खिंचवाईं. वह इस तरह की तस्वीरें बहुत लेती हैं और हाल ही में कपड़ों के लिए एक विज्ञापन भी किया।

सारा एक मॉडल के रूप में तस्वीरें खिंचवाती थीं और लोग सोच रहे थे कि क्या वह बॉलीवुड में अभिनेत्री बनेंगी।

यदि वह करती है, तो वह वास्तव में फैशनेबल कपड़े चुनने और स्टाइलिश दिखने में बहुत अच्छी होगी। वह इंटरनेट पर अपने कूल आउटफिट्स दिखाती हैं और इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के कपड़ों में बहुत अच्छी लगती हैं।

शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम

लोग भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की दोस्ती के बारे में बात करना पसंद करते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में बातें साझा की हैं और कुछ प्रशंसक चाहते हैं कि वे एक दूजे के रूप में रहें, लेकिन कोई निश्चित रूप से नहीं जानता।