सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा हर साल कई फ़िल्मी एक्टरों से ज़्यादा करता है कमाई, राजाओं की तरह बिताता है लग्ज़री ज़िंदगी

सलमान खान एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो वास्तव में अभिनय में अच्छे हैं। वह 32 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं
 

सलमान खान एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो वास्तव में अभिनय में अच्छे हैं। वह 32 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं और पूरी दुनिया में बहुत से लोग सोचते हैं कि वह महान हैं। लोग उनके बॉडीगार्ड शेरा के बारे में भी खूब बातें करते हैं जो काफी मशहूर भी हैं.

शेरा लंबे समय से सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं, मानो वे हमेशा साथ हैं। शेरा वास्तव में अपने काम में अच्छे हैं और बॉलीवुड में सबसे अच्छे अंगरक्षकों में से एक के रूप में जाने जाते हैं। सलमान खान शेरा को बॉडीगार्ड से बढ़कर मानते हैं, वह परिवार के सदस्य की तरह हैं।

शेरा का नाम बहुत मशहूर हो गया है क्योंकि वह सलमान खान के साथ काम करते हैं। वह अब कुछ बड़े सितारों से भी अधिक लोकप्रिय हैं और उनके पास घर और जमीन जैसी बहुत सी चीजें हैं।

करोड़ों में सैलरी लेते हैं शेरा…

बता दे की शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है और उनका जन्म एक सिख परिवार में हुआ था। वहीं, अगर शेरा की कमाई बात करें तो शेरा को सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के तौर पर करीब 2 करोड़ रूपए सलाना देते हैं।

शेरा की एक सिक्योरिटि एजंसी भी है जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटि है। शेरा ने अपनी यह एजेंसी साल 1993 में शुरू की थी। शेरा की इस एजेंसी में कई बड़े-बड़े स्टार्स को बॉडीगार्ड दिए जाते हैं। शेरा अपनी एजेंसी से भी अच्छा खासा पैसा कमाते हैं।

सलमान की सुरक्षा के लिए काम करने से पहले शेरा ने माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, पेरिस हिल्टन और जैकी चैन जैसे मशहूर लोगों की सुरक्षा की है।

फिटनेस फ्रीक है शेरा…

शेरा सलमान की तरह ही हैं, वे दोनों स्वस्थ और मजबूत रहना पसंद करते हैं। शेरा के काम के लिए फिट रहना बहुत जरूरी है। वह लंबे समय से फिटनेस में रुचि रखते हैं और जब वह छोटे थे तब उन्होंने इसके लिए पुरस्कार भी जीते थे।

अरबाज खान ने काफी समय पहले शेरा को सलमान खान से मिलवाया था। वे तब से साथ हैं और बहुत करीब आ गए हैं। सलमान ने शेरा के लिए 'बॉडीगार्ड' नाम की फिल्म भी बनाई थी।