दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर चढ़े 2 लड़कों को देख मौजूद लोगों के उड़े होश, लड़कों का ये रूप देखकर हैरान रह गया बुजुर्ग आदमी

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है... जी हां, आज कल इसमें यात्री नहीं बल्कि Reel बनाने वाली 'प्रजाति' भारी संख्या में देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो के कोच से वह लम्हे सामने आ रहे हैं जिन्हें सिर्फ आदमी महसूस करता था।
 

Boys Skirt Video in Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है... जी हां, आज कल इसमें यात्री नहीं बल्कि Reel बनाने वाली 'प्रजाति' भारी संख्या में देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो के कोच से वह लम्हे सामने आ रहे हैं जिन्हें सिर्फ आदमी महसूस करता था।

लेकिन अब पूरी दुनिया उन्हें देख रही है। चाहे सीट को लेकर महिलाओं में लड़ाई हो या फिर नशे में चढ़े यात्रियों की अजीबोगरीब हरकतें। लेकिन भैया... अब इंस्टाग्राम Reels की दुनिया में दो लड़के मिले हैं जो मेट्रो में स्कर्ट पहनकर चढ़ गए।

इसके जो हुआ उसकी आप कल्पना कर सकते हैं। बिल्कुल सही समझे... पब्लिक दोनों को निहार रही थी। कुछ तिरछी आंखों तो कुछ घूर घूर कर। आप भी वीडियो देखिए और यह भी देखिए कि लड़कों को स्कर्ट में देखकर लोगों का रिक्शन कैसा होता है?

यह स्कर्ट नहीं, डेनिम की लुंगी है...

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स @_bhavyakuma ने 16 अप्रैल को पोस्ट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख 28 हजार व्यूज और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इतना ही नहीं, तमाम यूजर्स इस पर कॉमेंट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि यह स्कर्ट नहीं, डेनिम की लुंगी है।

वहीं दूसरे ने लिखा कि क्या चल रहा है मेट्रो में। इसी तरह से अन्य यूजर ने लिखा कि चलो अच्छा है कि कम से कम पूरे कपड़े पहनकर चढ़े। वहीं एक यूजर ने तो मौज लेते हुए लिखा कि बहुत बड़ा काम किया है इन लड़कों ने। खैर, इस पर आपकी क्या राय है? कॉमेंट में लिखे।

यहां देखें दिल्ली मेट्रो का वायरल वीडियो