बूढ़े आदमी से चिपक कर बैठी दुल्हन को देख कुंवारे लड़कों को हुई जलन, कच्ची कली के साथ बूढ़े चचा की स्माईल ने जवां लौंडो के फूंक दिए कलेजे

हर युवा लड़की चाहती है कि वह किसी युवा और सुंदर आदमी से शादी कर ले। लेकिन कुछ लड़कियों के ये सपने पूरे नहीं हो पाते। हालांकि समाज में ऐसी चीजे आज के समय में बहुत ही कम देखने को मिलती हैं।
 

हर युवा लड़की चाहती है कि वह किसी युवा और सुंदर आदमी से शादी कर ले। लेकिन कुछ लड़कियों के ये सपने पूरे नहीं हो पाते। हालांकि समाज में ऐसी चीजे आज के समय में बहुत ही कम देखने को मिलती हैं। वैसे तो आपने कई बार देखा, सुना या पढ़ा होगा कि किसी अधेड़ उम्र के व्यक्ति का एक जवान लड़की के साथ विवाह जबरदस्ती करवा दिया गया है, बिना उसकी इच्छा को जानें।

इस प्रकार की शादी से हर कोई पूरी तरह ही हैरान रह जाता हैं। हाल ही में एक ऐसी ही शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इन वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि एक जवान लड़की से एक बुजुर्ग चाचा की शादी हुई है। इस वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि लड़की इस शादी से खुश नहीं है, लेकिन बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी झलकती है।

बुजुर्ग शादी से हो गया है बहुत ही ज्यादा खुश

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप को नजर आ रहा होगा कि शादी होने के बाद एक बुजुर्ग चाचा अपनी दुल्हन के साथ मेहमानों का अभिवादन करते ही बहुत ही ज्यादा खुशी के साथ स्वीकार करता हुआ नजर आ रहा है। उनकी खुशी एक दम चेहरे पर स्पष्ट तौर पर नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ लड़की एक दम चुपचाप बैठी हुई नजर आ रही है और उसके हाव-भाव से यह एक दम साफ नजर आ रहा है कि वो इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है। हालांकि अब बुजुर्ग चाचा को इस बात की बिलकुल भी परवाह नहीं हो रही है और वह अब इस शादी के कारण फूले नहीं समा रहे है।

बुजुर्ग चाचा के साथ युवा लड़की की शादी होते हुए देखकर लोग पूरी तरह हैरान हो गए। इस वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों द्वारा लगातार अपने जमकर रिएक्शन दिए जा रहे है। इस शादी के वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

बुजुर्ग व्यक्ति और युवा लड़की की शादी का यह वीडियो साइको_बिहारी नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जब आप वीडियो को देखते हैं तो लगता है कि यह पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। हम इस वीडियो की सत्यता भी नहीं पुष्टि कर रहे हैं।