उर्फ़ी जावेद के होट और स्लीम फ़िगर को देख मौलाना जी का ठनका मात्था, हज़ारों लोगों के सामने ही एक्ट्रेस के साथ लेने लगा सेल्फ़ी

अक्सर, अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस फ़ेम ऊर्फी जावेद, अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है।
 

अक्सर, अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस फ़ेम ऊर्फी जावेद, अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। जब भी उर्फी जावेद मीडिया के सामने आते हैं, एक अलग ही अंदाज नजर आता है। खासकर अपने कपड़ों के डिजाइन से लोगों को आकर्षित करती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि उर्फी जावेद अब तक कांच और पत्थर से बने कपड़े पहन चुकी है। हाल ही मे ऊर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आई। उसी समय, एक मौलाना उनसे सेल्फी लेने के लिए आता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा मे है।

सोशल मीडिया पर मौलाना का वीडियो वायरल

ऊर्फी जावेद एक वायरल हो रहे वीडियो में बिकनी ब्लाउज के साथ फ्लोरल साड़ी पहने हुए बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। उर्फी जावेद ने कैमरा मैन से कहा की “अपने बर्थडे पर आप सबके लिए ड्रेस बनवाऊंगी और सब वो ही पहन कर आना। उस समय उर्फी के स्टाइल ने सबका ध्यान आकर्षित किया।

उसी समय उर्फी पर एक मौलाना की नजर पड़ी और वह तुरंत उर्फी से सेल्फी लेने आया। उस समय उर्फी मौलाना के साथ एक शानदार स्टाइल में सेल्फी लेती है। उर्फी और मौलाना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वहीं, यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने अपने कॉमेंट मे कहा “कोई भी दाढ़ी टोपी रख लिया तो मौलाना नहीं होता,”। मौलाना एक डिग्री है जिसको प्राप्त करने के लिए 3 साल की पढ़ाई करनी पड़ती है। ये कोई मूर्ख व्यक्ति होगा जो एक बेहुदा महिला के साथ फोटो ले रहा है।”

उर्फी इन शोज में काम कर चुकी है

उर्फी जावेद हाल ही में दुबई पहुंची थी, जहां से उन्होंने सुंदर तस्वीरें साझा कीं। उस समय ये भी चर्चा हुई कि उर्फी जावेद गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन ये सिर्फ एक अफवाह थीं। उर्फी जावेद ने कई टीवी शो में काम किया, जैसे "बेपन्हा", "जीजी मां", "मेरी दुर्गा", और "ये रिश्ता क्या कहलाता है", लेकिन वो सबसे ज्यादा फेमस बिग बॉस के लिए हुई थी।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद, उर्फी जावेद अपने आकर्षक कपड़े के लिए जानी जाने लगी, वो अपने अजीबो-गरीब ड्रेस के चलते हर दिन चर्चा में रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी का गाना, "हाय हाय ये मज़बूरी", हाल ही में रिलीज़ हुआ था और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया था।