जिम में होट लड़के को देख लड़की का आ गया दिल, तभी लड़के ने की ऐसी हरकत की लड़की ने बनाने लगी नाक-मुंह

देखें वीडियो और जानिए कैसे एक हॉट लड़के को देखकर लड़की का दिल फिसल गया।

 

देखें वीडियो और जानिए कैसे एक हॉट लड़के को देखकर लड़की का दिल फिसल गया। फिटनेस फ्रीक विभिन्न प्रकार की एक्सरसाइज करते हैं, जिससे वे फिट रहते हैं और अपने शरीर को सुंदर दिखते हैं। अगर सही तरीके से नहीं किया जाए तो कोई लाभ नहीं होगा।

वर्कआउट के दौरान वीडियो बनाना भी एक ट्रेंड है

आपको बता दें कि फिटनेस ट्रेनर अक्सर लोगों को सही तरीके से व्यायाम करने की सलाह देते हैं। अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए लोग जिम जाते हैं। यहां तक कि काम करते समय वीडियो बनाना भी आम है। अक्सर ऐसे आश्चर्यजनक मामले सामने आते हैं जो कैमरे में कैद होते हैं और सभी को हैरान करते हैं। साथ ही लोगों को हंसने के लिए मजबूर करते हैं। आजकल एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। आइये इस वीडियो की पूरी जानकारी जानें।

यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लेकर आए हैं। नेटिजन्स ने इस वीडियो को देखा तो लोग बेहोश हो गए क्योंकि लड़के ने अचानक ऐसा प्रैंक किया कि कोई भी उसे नहीं मान सकता था। @Deshi_Indian01 ने ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो बहुत वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो ने काफी चर्चा की है।

आपको बता दें कि वायरल होने वाला वीडियो बहुत मनोरंजक लगता है। वीडियो में एक लड़की ट्रेडमिल पर चल रही है। थोड़ी देर बाद, एक खूबसूरत हंक लड़का अंदर आता है और दूसरे ट्रेडमिल पर खड़ा होता है। महान डोले वाला लड़का अपने शरीर को कसने लगता है। आपको बता दें कि लड़का अपने शरीर को इतना कसता है कि लड़की का मन तुरंत फिसल जाता है।

वीडियो ने मचाया तहलका

लड़की ने युवक का ध्यान अपनी ओर खींचने की करी कोशिश

जानकारी के लिए बतादे कि लड़की को पहली बार देखने पर प्रभावित लगती है। वह उसे देखती रहती है, और उसके इशारों से लगता है कि लड़की ने युवक को अपनी ओर खींचने का प्रयास किया। लड़का अपने शरीर को कसकर ट्रेडमिल पर चलने की तैयारी करता है।

भी, लड़की उसकी ओर एकटक देखती रहती है। आपको बता दें कि युवक के चेहरे के भाव बदल जाते हैं जैसे ही वह मशीन पर चलना शुरू करता है। युवक दौड़ने पर वह और भी हैरान हो जाती है। ऐसा लगता है कि लड़की हंक लड़के के व्यवहार से आश्चर्यचकित हो गई।