सोती हुई साली को अकेला देख बिस्तर पर जा पहुंचा जीजा, फिर साली ने किया ऐसा काम की जीजा हो गया नौ दो ग्यारह

मायके आई साली से जीजा के दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला समाने आया है। जीजा की गंदी हरकत के बाद, जैसी ही उसकी आंख खुली, उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे उसके परिवार के लोग जाग गए।
 

मायके आई साली से जीजा के दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला समाने आया है। जीजा की गंदी हरकत के बाद, जैसी ही उसकी आंख खुली, उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे उसके परिवार के लोग जाग गए।

मामला बिगड़ता देख आरोपी जीजा मौके से भाग गया। पिड़ित महिला ने गाजियाबाद के वेबसिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश मे जुटी हुई है।

जीजा ने सोती हुई साली से किया दुष्कर्म का प्रयास

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक महिला गाजियाबाद के वेबसिटी थाना क्षेत्र के डासना में अपने घर मायके आई थी। उसके जीजा मुस्तकीम पहले से ही उसके मायके में था। महिला का कहना है कि जीजा पहले से ही उसे गंदी नजर से देखता था।

लेकिन एक दिन उसने दरिंदगी की हदें पार करने की कोशिश की, जिसके बाद उसने बड़ी मुश्किल से अपनी आबरू बचाई। महिला ने वेबसिटी थाना में दी अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया, कि उसका मायका गाजियाबाद के वेबसिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत डासना में है। 

साली से पहले ससुराल पहुंचा जीजा

उसका विवाह धौलाना थाना एरिये के एक गांव में हुई है। उसने बताया, कि वह 5 सितंबर को डासना अपने मायके आई थी। जहां उसका जीजा मुस्तकीम पहले से मौजूद था। उसने आरोप लगाया कि रात को जब वह सो रही थी।

इसी दौरान उसका जीजा उसके बिस्तर के पास आया और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जैसे ही वह जागी और चिल्लाने की कोशिशि को जीजा ने उसका मुंह दबोच लिया, जिससे वह नहीं चिल्ला सकी। 

खुद को फंसता देश जीजा हुआ फरार

किसी तरह उसने जीजा से आजाद होने की कोशिश की, और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही मायकेवाले जाग गए और उसके कमरे में पहुंचे। उसने उन्हें पूरी बात बताई।

जिसके बाद मामला बिगड़ता देख मुस्कतीम मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत वेब सिटी थाने में दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा की तलाश शुरू कर दी है।