Ola की इस इलेक्ट्रिक गाड़ी को देख लोगो को याद आई Tata Nano, लग्जरी फीचर्स और कम कीमत सुनकर आप भी करेंगे वाहवाही

OLA ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लाकर लाखों लोगों को पसंद किया है, जिसने भारतीय बाजार में एक अलग छाप छोड़ी है. अब उनकी पहली कार चर्चा में है.
 

OLA ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लाकर लाखों लोगों को पसंद किया है, जिसने भारतीय बाजार में एक अलग छाप छोड़ी है. अब उनकी पहली कार चर्चा में है. इस कार का डिजाइन कंपनी ने लीक कर दिया है. कार की इस लीक इमेज को देखकर इसे कॉन्सेप्ट मॉडल बताया जा रहा है. इस कार की घोषणा के समय, कंपनी ने टीजर जारी किया था. इसमें लाल कार, शार्प लाइन्स और OLA बैजिंग दिखाई दी. वर्तमान तस्वीर टीजर कार से बहुत अलग दिखती है.

Ola कार की फीचर्स

ओला की इलेक्ट्रिक कार का पहली नज़र में डिजाइन टेस्ला मॉडल एस और मॉडल 3 से बहुत मिलता-जुलता लगता है. हेडलैंप बंपर के ठीक ऊपर कार में लगाए गए हैं. कार को क्षैतिज, चिकना ब्लॉक मिलता है. एलईडी बार इन हेडलैम्प्स को जोड़ता है. इसके डिजाइन ने भी इस इलेक्ट्रिक कार को बहुत पसंद किया है. ओला ने भारतीय बाजार में बहुत कम समय में मजबूत पकड़ बना ली है.

कार एक बड़े व्हील बेस का उपयोग करती है ताकि बड़ी बैटरी को लंबे समय तक चलाया जा सके. इसमें, बाकी ईवी की तरह, ग्रिल का इस्तेमाल नहीं किया गया है. पीछे की तरफ एक कूपे डिज़ाइन की गई छत एक पारंपरिक सेडान सिल्हूट को स्पोर्ट करती है. कार में गोल और चिकना शरीर पैनल है. इसमें सभी नवीनतम सुविधाओं का ख्याल रखा गया है.