Live TV पर चलते प्रोग्राम के बीच ही Seema Haider और सचिन हो गये रोमांटिक, सही टाइम पर Anchor ने रोक दिया वरना बन जाती है फिल्म

सीमा हैदर और सचिन मीणा अपनी क्रॉस-बॉर्डर शादी के बाद से भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्कों में सुर्खियां बटोर रहे हैं। टेलीविजन और सोशल मीडिया पर सीमा-सचिन छाए हुए हैं।
 

सीमा हैदर और सचिन मीणा अपनी क्रॉस-बॉर्डर शादी के बाद से भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्कों में सुर्खियां बटोर रहे हैं। टेलीविजन और सोशल मीडिया पर सीमा-सचिन छाए हुए हैं।

इसी बीच एक टेलीविजन पर लाइव कार्यक्रम के दौरान जब एक पैनलिस्ट बोल रहे थे तभी सचिन ने सीमा के साथ ऐसी हरकत कर दी कि एंकर को ही सचिन को रोकना पड़ा।

अंतरंग क्षण ने एंकर को चौंका दिया

वीडियो में एक पैनलिस्ट राखी और नाग पंचमी जैसे भारतीय त्योहारों में सीमा की भागीदारी पर चर्चा कर रहे थे। न्यूज एंकर ने त्योहार की अपनी खुशी को उजागर करना जारी रखा। हालांकि, इस बातचीत के दौरान, सचिन और सीमा एक दूसरे के प्रति आकर्षित दिखे। सचिन ने सीमा को चूमने का भी प्रयास किया।

अचानक हुए इस अंतरंग क्षण ने एंकर को चौंका दिया। एंकर ने उन्हें याद दिलाया कि वे कैमरे पर हैं और शो को राष्ट्रीय टेलीविजन पर लाइव प्रसारित किया जा रहा है। मुस्कुराते हुए, एंकर ने चर्चा जारी रखने से पहले सचिन मीणा को धीरे से तीन बार याद दिलाया, ‘अरे, कैमरा चालू है सचिन जी।

सचिन तो शरारती हो रा

वहीं, पैनलिस्ट ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘चाहे कैमरे के आगे हो या कैमरे के पीछे, इनका प्यार ही मिसाल कायम करता है। जब से सचिन का किस करने की कोशिश का वीडियो वायरल हुआ है।

यह बहुत से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। ट्विटर (एक्स) पर एक यूजर ने कैप्शन के साथ एक वीडियो साझा किया की सचिन तो शरारती हो रा।

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है वीडियो

वीडियो को 3 सितंबर को पोस्ट किया गया था, और तब से, इसे 361,000 बार देखा गया है। एक व्यक्ति ने कहा, इनकी अलग ही दुनिया है ये उसमें मस्त हैं। भारत में सीमा हैदर की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

अफवाहें फैल रही हैं कि उन्हें लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 के आगामी सीजन के लिए एक प्रतियोगी के रूप में माना जा सकता है और संभवतः द कपिल शर्मा शो में एक अतिथि भी हो सकती है।

क्या फिल्मों के मिल रहे प्रस्ताव

हालांकि, अभी तक इन अटकलों के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अतिरिक्त, सीमा और सचिन दोनों के लिए संभावित फिल्म प्रस्तावों के बारे में टेलीविजन और फिल्म उद्योग के भीतर अफवाहें हैं। हालांकि, इस जोड़े ने अब तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है या किसी भी अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।