पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने गलती से शेयर कर दिया बेडरूम का प्राइवेट विडियो, सचिन को इस हाल में देख लोगों ने बोल दिया बेशर्म

हाल ही में देश के लगभग हर टीवी चैनल ने सीमा हैदर को इंटरव्यू दिया है, लेकिन अब वह मुख्यधारा के मीडिया से दूर होकर सोशल मीडिया पर अधिक समय बिताने लगी है।
 

हाल ही में देश के लगभग हर टीवी चैनल ने सीमा हैदर को इंटरव्यू दिया है, लेकिन अब वह मुख्यधारा के मीडिया से दूर होकर सोशल मीडिया पर अधिक समय बिताने लगी है। वर्तमान में, सीमा अपने इंस्टाग्राम खाते में व्यस्त हैं, जहां उन्होंने एक निजी वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स ने उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं दी हैं। हाल ही में सीमा हैदर ने अपने पति सचिन के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए सीमा हैदर और सचिन के इस निजी वीडियो में सचिन और सीमा एक-दूसरे की बांहों में लिपट रहे हैं। साथ ही, सीमा कुछ वीडियो में सचिन के बाल सहलाती हुई दिखाई देती है। 

"ये वीडियो उन जलनखोर पाकिस्तानियों के लिए है," सीमा ने एक और वीडियो में कहा। जो हमारे बुरे काम करना चाहते हैं। मेरे और सचिन के बीच में कोई बदलाव नहीं आने वाला है, चाहे लोग कुछ भी कर लें, चाहे रोएं या आरोप लगाएं।सीमा ने यह भी कहा कि वह हिंदू महिला बनकर हमेशा भारत में अपने पति सचिन के साथ रहेगी। इस वीडियो पर अनेक प्रतिक्रियाएं अब सोशल मीडिया पर आ रही हैं।