शाहिद कपूर की साली की खूबसूरती के आगे फिल्मी हिरोइनें भी भरती है पानी, बॉलीवुड में आ जाए तो कैटरीना से लेकर मलाइका तक सब की कर देगी छुट्टी

बहुत ही हॉट और बोल्ड है Shahid Kapoor की साली, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश
 

बहुत ही हॉट और बोल्ड है Shahid Kapoor की साली, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

शाहिद कपूर, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता, आज फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों से बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन शाहिद कपूर की कुछ फिल्में आज भी लोगों की पसंदीदा हैं, हालांकि वे बहुत पुरानी हो चुकी हैं। विवाह भी ऐसी ही फिल्म थी, जिसमें शाहिद कपूर ने अमृता राव के साथ अभिनय किया था।

ये भी जानिए :Indian Railway: जाने ट्रेन के सफ़र के दौरान कितने वजन तक का सामान ले जाने की है लिमिट, इस लिमिट से ज्यादा सामान हुआ तो होगी क़ानूनी कार्रवाई

लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया। यह पारिवारिक फिल्म थी, इसमें अमृता राव की छोटी बहन और शाहिद कपूर की साली का किरदार अमृता प्रकाश ने निभाया था। इस किरदार में अमृता प्रकाश बहुत पसंद की गई थी। उस समय अमृता प्रकाश केवल 19 वर्ष की थी।

Amruta Prakash हैं बेहद हॉट

12 मई 1987 को जन्मी अमृता प्रकाश अब 33 वर्ष की हो गई है। उनका चेहरा भी उम्र के साथ बहुत बदल गया है। उनके हॉट और बोल्ड अंदाज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। तस्वीर देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह वही छोटी है जो विवाह फिल्म में थी।

अमृता प्रकाश ने बहुत छोटी उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। साल 2001 में आई फिल्म तुम बिन में उन्हें बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस देखा गया था। इसके बाद उन्होंने कई सारी मलयालम फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं बल्कि वह कई सारे विज्ञापनों जैसे डाबर और glucon-d का भी विज्ञापन करती देखी गई है।

फिल्म विवाह से मिली प्रसिद्धि

गौरतलब है कि अमृता प्रकाश ने 2006 में आई फिल्म विवाह में छोटी नाम का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक विवाह ऐसा भी और मेरे दिल में है कोई नामक दो फिल्मों में काम किया। लेकिन वे विवाह फिल्म में क्या करते थे! इस फिल्म ने उन्हें एक रात में स्टार बनाया। शाहिद कपूर की इस फिल्म से उन्हें इतनी लोकप्रियता मिली जितनी किसी दूसरी फिल्म से नहीं मिली थी।

यहां देखें बोल्ड फोटोज