छोटे क़द के कॉमेडियन केके गोस्वामी की पत्नी है ख़ूबसूरती की रानी, अदाओं और फ़िगर में फ़िल्मी हिरोईनों को देती है कड़ी टक्कर

अभिनेता के के गोस्वामी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। केके गोस्वामी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। केके गोस्वामी महज 3 फुट के हैं।
 

अभिनेता के के गोस्वामी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। केके गोस्वामी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। केके गोस्वामी महज 3 फुट के हैं। मगर अपनी दमदार परफार्मेंस से उन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना कद काफी ऊंचा बना लिया है।

के के गोस्वामी ने यह साबित किया है कि अपनी टैलेंट के बदौलत आप कोई भी मुकाम बड़ी आसानी से हासिल कर सकते हैं। बिहार के एक छोटे से गांव में जन्मे केके गोस्वामी ने मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

मगर बिहार से मुंबई तक का यह सफर उनके लिए इतना आसान नहीं था। उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि केके गोस्वामी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में आई प्रचलित सीरियल “शक्तिमान” से की थी।

इस सीरियल में के के गोस्वामी ने खली बली का किरदार निभाया था। मगर सीरियल विकराल गबराल से उन्हें अटूट लोकप्रियता हासिल हुई। इस सीरियल में उनके शानदार कॉमेडी टाइमिंग और एक्शन दृश्यों को लोगों ने खूब पसंद किया था।

आपको बता दें कि के के गोस्वामी को आखरी बार साल 2017 में आए शो “त्रिदेवियां” में देखा गया। के के गोस्वामी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी पत्नी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं।

के के गोस्वामी की पत्नी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में उनकी पत्नी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। आइए देखते हैं के के गोस्वामी की खूबसूरत पत्नी की कुछ तस्वीरें।

काफी खूबसूरत है के के गोस्वामी की पत्नी

आपको बता दें कि छोटे कद के बावजूद केके गोस्वामी ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई। टीवी सीरियल्स के अलावा वे भोजपुरी इंडस्ट्री से भी जुड़े रहें। हमेशा केके गोस्वामी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। आपको बता दें कि अपनी एक्टिंग के अलावा के के गोस्वामी अपनी पत्नी की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

बता दें कि उनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है। पिंकू काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में पिंकू बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती दिखती हैं। केके गोस्वामी महज 3 फुट के हैं मगर उनकी पत्नी पिंकू की हाइट 5 फिट है।

कैसे हुई के के गोस्वामी और पिंकू की शादी

आपको बता दें कि केके गोस्वामी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “जब मैं पिंकू को देखने गया था तो उसके घरवालों ने शादी के लिए इंकार कर दिया था। पिंकू के परिवार वाले के के गोस्वामी के छोटे कद की वजह से इस रिश्ते के खिलाफ थे।

मगर पिंकू ने के के गोस्वामी से शादी करने का फैसला कर लिया था। पिंकू के जिद के आगे उनके घर वालों को हार माननी पड़ी। आज पिंकू और के के गोस्वामी अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं। आपको बता दें कि केके गोस्वामी और पिंकू दो बच्चों के माता-पिता हैं। उनके दो बेटे हैं।