50 साल की उम्र होने के बाद भी श्वेता तिवारी से नही हो रही अपनी जावानी कंट्रोल, छोटी ड़्रेस में खिंचवाए फ़ोटो तो बेटी पलक का मुंह हुआ शर्म से लाल

टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। कसौटी जिंदगी धारावाहिक में उनके किरदार ने उन्हें बहुत प्रसिद्धि दिलाई है और एक घरेलू नाम बन गया है।
 

टेलीविज़न इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। कसौटी जिंदगी धारावाहिक में उनके किरदार ने उन्हें बहुत प्रसिद्धि दिलाई है और एक घरेलू नाम बन गया है। 43 साल की उम्र होने के बावजूद श्वेता अपनी फिटनेस और खूबसूरती के मामले में आज भी युवा अभिनेत्रियों से आगे हैं। हालाँकि, उनका निजी जीवन चर्चा का विषय रहा है, जबकि उनका पेशेवर करियर फल-फूल रहा है।

श्वेता तिवारी ने किया कराया फोटोशूट…

अपने पेशेवर और व्यक्तिगत प्रयासों के अलावा, श्वेता तिवारी अपने फॉलोअर्स के साथ नियमित रूप से कई तस्वीरें साझा करके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक मजबूत उपस्थिति बनाए रखती हैं। हाल ही में, तिवारी ने कुछ नई जारी की गई तस्वीरों में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ अपने दर्शकों के बीच चर्चा छेड़ दी है। उनके नवीनतम फोटो शूट ने उनके प्रशंसकों को मोहित कर लिया है और उत्साह और प्रशंसा का उन्माद पैदा कर दिया है।

ब्रॉलेट टॉप में लोगों की बढ़ाई धड़कन है…

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को दिखाते हुए तस्वीरों का एक कलेक्शन जारी किया है। ये छवियां उसे एक लेडी बॉस के व्यक्तित्व में दर्शाती हैं, जो उसकी आकर्षक उपस्थिति के साथ ध्यान आकर्षित करती है। इसके अतिरिक्त, वह एक गहरी नेकलाइन के साथ एक सफेद ब्रैलेट टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है जो उसकी छाती के करीब तांत्रिक रूप से टिकी हुई है।

लुक देख लो हुए दीवाने

एलिगेंट टॉप के अलावा, श्वेता तिवारी ने खुद को एक स्लीक ब्लैक स्कर्ट और एक सिल्वर नेकलेस से सजाया है, जो एक शानदार पहनावा के साथ खत्म होता है। अभिनेत्री की दृष्टि ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और यहां तक ​​कि अन्य हस्तियों से भी प्रशंसा प्राप्त की है। कृपया नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपनी अनूठी प्रतिक्रियाएँ साझा करें।

फैंस ने किए प्यारे-प्यारे कमेंट…

छवियों के जवाब में, एक उपयोगकर्ता ने चिंता व्यक्त की कि उसकी उम्र में विषय की आकर्षक उपस्थिति नए लोगों को अवसरों से वंचित कर सकती है और यहां तक ​​कि उनकी बेटी के साथ प्रतिस्पर्धा भी कर सकती है। एक अन्य टिप्पणीकार ने विषय के संबंध में पलक तिवारी को अपनी छोटी बहन बताया।

फिर भी एक अन्य ने पलक के रिश्तों पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में चिंता व्यक्त की, यह सिद्धांत कि माँ का व्यवहार बेटी की तुलना में अधिक परेशानी का कारण बन सकता है। श्वेता की तस्वीरों को लेकर भी ऐसे ही कई कमेंट किए जा चुके हैं।