ट्रेडिशनल साड़ी पहनकर Shweta Tiwari लग रही थी एकदम जवान, साड़ी में श्वेता तिवारी की खूबसूरती और हॉटनेस देख लोगो की टपकने लगी लार

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां मौजूद है जो अपनी खूबसूरती और अपने ग्लैमर से बॉलीवुड अभिनेत्री को फीका कर देती हैं। टीवी इंडस्ट्री की इन्हीं अभिनेत्री में से एक नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी...
 

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां मौजूद है जो अपनी खूबसूरती और अपने ग्लैमर से बॉलीवुड अभिनेत्री को फीका कर देती हैं। टीवी इंडस्ट्री की इन्हीं अभिनेत्री में से एक नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भी शामिल है।

श्वेता तिवारी पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है और कई सीरियल में भी काम कर चुकी है। जैसे-जैसे वक्त गुजर रहा है वैसे-वैसे श्वेता तिवारी की उम्र भी बढ़ रही है। लेकिन उम्र के साथ-साथ उनके चेहरे का लुक और निखार बढ़ता ही जा रहा है।

लोग यकीन नहीं कर पाते हैं कि वह दो बच्चों की मां है और 43 साल की हो चुकी है। 43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने अपने आप को काफी फिट रखा हुआ है। उन्हें देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। उनका स्टाइल सबसे अलग है।

साड़ी हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस वह हर तरह की ड्रेस में अपनी खूबसूरती को प्लांट करना काफी अच्छे तरीके से जानती हैं। अब इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

श्वेता तिवारी की हाल ही में इंडियन लुक में कुछ तस्वीरें सामने आई है। उनकी इन तस्वीरों को देखने से ऐसा लगता है मानो कोई युवा अभिनेत्री हो। उन्होंने इन तस्वीरों से अपनी खूबसूरती का जादू हर किसी पर चलाया है।

फूलों वाला ब्लाउज साथ में फ्लोरल लहंगा उस पर लहराती हुई जुल्फें श्वेता तिवारी का यह अंदाज उन्हें और भी ज्यादा किलर बना रहा है। श्वेता तिवारी की बेटी के बारे में बात करें तो उनकी बेटी का नाम पलक तिवारी है।

बता दें की पलक भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है श्वेता के साथ-साथ उनकी बेटी के भी खूबसूरती के चर्चे आम है। यह दोनों ही मां बेटी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है।