500 लड़कियों के बीच बैठकर पेपर दे रहे लड़के को हॉस्पिटल में करवाना पड़ा एडमिट, फिर लड़के की चाची ने बताया असली कारण जिसे सुन रह जाएंगे हैरान

500 लड़कियों के बीच बैठा एक लड़का बेहोश हो गया, चाची ने बताया, देखें वायरल वीडियो एक फरवरी से बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गई है।
 

500 लड़कियों के बीच बैठा एक लड़का बेहोश हो गया, चाची ने बताया, देखें वायरल वीडियो एक फरवरी से बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गई है। विद्यार्थी अपने संस्थान में जाकर परीक्षा दे रहे हैं। उस समय एक खबर आई जिसे हर कोई सोच में डाल दिया।

नालंदा में एक विद्यार्थी परीक्षा केंद्र में बेहोश हो गया। इसका कारण लड़कियां थीं। मनीष शंकर नाम का विद्यार्थी अपने सेंटर पर पांच सौ लड़कियों को एक साथ देखकर बेहोश हो गया। मनीष की क्लास में सभी लड़कियां थीं, सिवाय उसकी। इस सेंटर पर लगभग पांच सौ लड़कियां थीं। मनीष को बेहोश होने पर अस्पताल भेजा गया।

500 लड़कियों को देख हुआ नर्वस

हमारे रिपोटर्स ने बताया कि यह लड़का मनीष शंकर अल्लाम इकबाल कॉलेज में पढ़ता है। बिहार शरीफ के ब्रिलिएंट कॉन्वेंट स्कूल उसका सेंटर था। परीक्षा केंद्र पर पहुंचते ही वह बेहोश हो गया और सभी लड़कियों को देखा। परीक्षा सेंटर में अकेला पाकर वह परेशान हो गया।

चाची ने बताया सच

वह अकेला लड़का था जो इस सेंटर पर सभी लड़कियों के बीच था, इसलिए वे उसे देखकर चक्कर आ गए। मनीष की चाची ने बताया, "वह एग्जाम सेंटर गया और देखा कि कमरा लड़कियों से भरा हुआ था।" वह घबरा गया और बुखार आ गया। इसके बाद उसे अस्पताल भेजना पड़ा।इस घटना का वीडियो बहुत वायरल हो गया है। आप पहले ये वायरल वीडियो भी देख सकते हैं..।


विभिन्न प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ लोगों ने कहा कि मामला मजाक नहीं होना चाहिए क्योंकि यह एक गंभीर मामला है।एक यूजर ने कहा कि आज भी गांवों की स्कूलों में लड़के-लड़कियों को अलग-अलग बैठाया जाता है, जिससे दोनों में एक अजीब भावना रहती है। ऐसा होना सामान्य है।