होटल में ठहरे युवक का सुबह कोई चूस रहा था अंगूठा, जब लाइट जलाकर नजारा देखा तो चिल्लाकर बाहर भागा लड़का

आज का ज़माना वाकई खराब हो चुका है. पहले लड़कियों और महिलाओं के लिए ही होटल आदि के कमरे सुरक्षित नहीं माने जाते थे. वहां कैमरे से लेकर किसी के भी अंदर घुस आने का डर बना रहता था.
 

आज का ज़माना वाकई खराब हो चुका है. पहले लड़कियों और महिलाओं के लिए ही होटल आदि के कमरे सुरक्षित नहीं माने जाते थे. वहां कैमरे से लेकर किसी के भी अंदर घुस आने का डर बना रहता था. लेकिन अब तो मर्द भी सुरक्षित नहीं हैं.

हाल ही में अमेरिका के टेनेसी में एक होटल के कमरे में आधी रात मैनेजर बिना किसी वार्निंग के घुस आया और शख्स के पैर का अंगूठा चूसने लगा. जब शख्स को अहसास हुआ कि उसके कमरे में कोई है तो उसने झट से लाइट ऑन की.

ये भी पढिए :- जाने कुंवारे लड़कों को क्यों पसंद आती है शादीशुदा भाभियाँ, इस खूबी के कारण मिनटों में पहचान लेते है लड़के

इसके बाद तो वो गुस्से से चीखते हुए कमरे से बाहर निकल गया. घटना साउथ हिल्टॉन होटल की है. यहां 30 मार्च को एक अजीबोगरीब घटना घटी. होटल में चेक इन किये एक शख्स ने सुबह के पांच बजे होटल में हंगामा करना शुरू किया.

शख्स का आरोप था कि होटल का मैनेजर बिना उसकी अनुमति के कमरे में घुस गया. इसके बाद सोते हुए शख्स के पैर का अंगूठा चाट रहा था. आरोप होटल के नाईट मैनेजर डेविड नील पर लगाया गया. इसके बाद 5 मई को पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.

ये भी पढिए :- शादीशुदा महिलाओं के लिए किसी वरदान से कम नही है नारियल पानी, बिस्तर पर पति को कर देगी संतुष्ट

डुप्लीकेट कार्ड से ली एंट्री

जानकारी के मुताबिक़, डेविड ने शख्स के कमरे में डुप्लीकेट की कार्ड से एंट्री ली. ये कमरा पीटर ब्रेन्नन नाम के शख्स ने बुक करवाया था. वो शहर में बिजनेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने आया था. सुबह पांच बजे के करीब अचानक पीटर को लगा कि कोई उसके पैर का अंगूठा चूस रहा है.

ये भी पढिए :- शादीशुदा मर्दों को भूलकर भी नही पीना चाहिए ज़्यादा निम्बू पानी, वरना बिस्तर पर जाते ही हो जाएगी टाँय टाँय फिस्स

इसके बाद उसने लाइट जलाई. वो तुरंत नील को पहचान गया. एक रात पहले वो मैनेजर से मिला था. इसके बाद उसके होश उड़ गए. उसने तुरंत अपने कपड़े उठाए और कमरे से चीखते हुए बाहर भागा.