श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी ने पीले रंग की बिकिनी पहनकर दिए ख़तरनाक पोज, हिरोईन की होट अदाओं को देख लोगों की टपकने लगी लार

2018 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की।
 

2018 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की। वह अपनी पहली फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेता इशान खट्टर के साथ नजर आई। बाद में जाह्नवी कपूर ने कई फिल्मों में काम किया और आज वह इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक है। जहवी कपूर की फैन फॉलोइंग भी शानदार है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए उत्सुक हैं। जाह्नवी कपूर की सुंदर तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट की जाती हैं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर वैकेशन पर निकली है, जहां से उन्होंने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिससे उसके प्रशंसक बेहद खुश हैं। वास्तव में, जाह्नवी कपूर इन दिनों मालदीव में है, जहां उन्होंने काफी मज़ा लिया है। समुंदर के बीच जाह्नवी कपूर एक येलो बिकनी पहने हुए नजर आती है। विभिन्न चित्रों में जाह्नवी मुस्कुराती हुई दिखाई देती है, जबकि दूसरे चित्रों में वह कंफ्यूज दिखाई देती है। जाह्नवी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

“गंदे बाल, इंद्रधनुषी आसमान, नमकीन हवाएं और एक एंडलेस ओशन,” जाह्नवी कपूर ने इन चित्रों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा।नो मेकअप जाह्नवी कपूर की सुंदरता देखने लायक है।

इस दौरान वह बहुत हॉट और बोल्ड लगी। हर तस्वीर में जाह्नवी एक अलग तरह से पोज देती हुई दिखाई दी।

एक उपयोगकर्ता ने कमेंट करते हुए कहा, “दुनिया की सबसे सुंदर लड़की।”“बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन।”“सुबह-सुबह ठंडा कर दिया,” एक ने कमेंट किया।“स्वेटर पहन लो ठंड लग जाएगी,” एक और ने कहा।कई लोगों ने सेक्सी और हॉट कमेंट्स भी किए। जाह्नवी कपूर की प्रशंसकों की संख्या अविश्वसनीय है।

जाह्नवी जल्द ही अभिनेता वरुण धवन की फिल्म "बवाल" में नजर आएगी। हाल ही में जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन गई थी, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

इसके अलावा, जाह्नवी कपूर ने श्री एंड मिसेज माही में अभिनेता राजकुमार राव के साथ काम किया है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म दोस्ताना-2 में काम कर रही है।

जाह्नवी कपूर को पिछले दो वर्षों में गुडलक जैरी और मिली में देखा गया था। जाह्नवी की दोनों फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग थी, लेकिन फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।