श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी अपने एक्स बॉयफ़्रेंड के बनाना चाहती है संबंध, दुनिया के सामने बेशर्म होकर किया खुलासा

हाल ही में टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो चुका है. हर बार की तरह, इस सीजन में चर्चित कलाकारों को बुलाया जाता है
 

हाल ही में टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो चुका है. हर बार की तरह, इस सीजन में चर्चित कलाकारों को बुलाया जाता है और उनसे कुछ व्यक्तिगत सवाल किए जाते हैं जो चर्चा का विषय बने रहते हैं. सारा अली खान और जानवी कपूर भी इस शो में पहुंचे और करण जौहर ने उनसे कुछ ऐसे ही सवाल किए, जिनका मजेदार  से जवाब भी दिया गया!

ऐसे में, करण जौहर ने अभिनेत्री सारा अली खान से पूछा कि क्या वे अपने पूर्व प्रेमी के साथ शादी कर सकती हैं? अभिनेत्री ने बहुत घुमा फिरा कर जवाब दिया, कहा कि नहीं, फिर कहा कि शायद हो भी सकता है! वहीं अभिनेत्री जानवी कपूर ने इसके जवाब में कहा कि ऐसा नहीं हो सकता, मैं कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती. अभिनेत्री जानवी कपूर ने जब कदम जोहर ने उनसे पूछा कि उनका एक्स क्यों है, तो वह कहती है कि वह सभी का एक्स है.

यदि आप जानते हैं तो सारा अली खान ने पहले सीजन में करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. दोनों ने कुछ समय तक डेट भी किया, लेकिन उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला. इसलिए, अभिनेत्री ने इशारों-इशारों में कार्तिक आर्यन को लेकर भी बातें कहीं हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं.