श्रीदेवी की लाड़ली बेटी ने बातों ही बातों में बॉयफ़्रेंड के साथ बिताई रातों का शेयर कर दिया सीक्रेट, बोली डिनर करने के बाद मैं और बॉयफ़्रेंड दोनों एकसाथ

बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने प्रभावशाली कौशल की बदौलत कम उम्र में ही मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बना लिया है। उन्हें प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या मिली है जो उन्हें पसंद करते हैं।
 

बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने प्रभावशाली कौशल की बदौलत कम उम्र में ही मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बना लिया है। उन्हें प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या मिली है जो उन्हें पसंद करते हैं। इसके अतिरिक्त, जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर एक मजबूत उपस्थिति बनाए रखती हैं।

जहां वह लगातार अपने प्रशंसकों को लुभाने वाली तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। उसकी ऑनलाइन उपस्थिति उसे अपने अनुयायियों से जुड़ने और उन्हें अपने काम से जोड़े रखने की अनुमति देती है।

बोनो कपूर में शेयर की जान्हवी के बचपन के तस्वीर

हाल ही में, फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी प्यारी बेटी जाह्नवी कपूर की एक मनमोहक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। तस्वीर जाह्नवी के मासूम बचपन को कैद करती है और उसे एक काले रंग की पोशाक और एक हेयरबैंड पहने हुए दिखाती है।

तस्वीर में अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा भी हैं, जिसमें नव्या ने काले कपड़े पहने हैं और एक पोनीटेल खेल रही है। दूसरी ओर, अगस्त्य अपनी ही दुनिया में खोए हुए दिखाई देते हैं।

बोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, "बचपन की यादें अगस्त्य, जान्हवी और नव्या"। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स इस पर प्यार और प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं।

जाह्ववी के बॉयफ्रेंड ने भी लिखा नोट..

एक तरफ जहां जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने एक खास पोस्ट के जरिए हम सभी को जागरुक करते हुए एक्ट्रेस के बचपन की फोटो शेयर की है. वहीं जाह्नवी के बॉयफ्रेंड ओरहान ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर उनके दिन को खास बनाने की कोशिश की।

दुर्भाग्य से, जाह्नवी ने ओरहान के इशारे की सराहना नहीं की और स्थिति को और खराब करने के बजाय, उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक पोस्ट साझा की। ओरहान ने जाह्नवी को शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट पर कमेंट किया और उन्हें याद दिलाया कि भगवान के माध्यम से सब कुछ संभव है।

उसने उसे यह भी सलाह दी कि वह कभी न भूलें कि कोई भी उस द्वार को बंद नहीं कर सकता जो परमेश्वर ने उसके लिए खोला है। संदेश की प्रेमपूर्ण प्रकृति के बावजूद, जाह्नवी ने ओरहान के दृष्टिकोण से असंतोष व्यक्त किया और कहा कि वह इसे बेहतर तरीके से संभाल सकता था।

उनका मानना ​​था कि उनके जन्मदिन पर असभ्य होने का कोई कारण नहीं था। इससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालाँकि, उन्हें हाल ही में फिर से एक साथ देखा गया था, और एक पपराज़ी मुठभेड़ के दौरान, कुछ व्यक्तिगत प्रश्न पूछे गए थे।

ऐसा ही एक सवाल जान्हवी की सेक्स लाइफ से जुड़ा था, जिसका उन्होंने मजाक में जवाब दिया कि वह हर रात डिनर के बाद इसकी इच्छा रखती हैं। इस पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई।