श्रीदेवी की लाड़ली बेटी ने चाचा के घर जाने के लिए पहन ली हद से ज़्यादा टाइत ड़्रेस, हिरोयन के ऊपर से लेकर नीचे तक दिखने लगा सब कुछ

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिव उपस्थिति और अपने शानदार स्टाइलिश लुक के कारण लगातार सुर्खियों में रहती हैं.
 

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिव उपस्थिति और अपने शानदार स्टाइलिश लुक के कारण लगातार सुर्खियों में रहती हैं. उनका बोल्ड और सुडौल फिगर हमेशा शहर में चर्चा का विषय बना रहता है, और उनका सेक्सी लुक उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होता है।

विभिन्न प्रकार के कपड़ों को कैरी करने में उनके आत्मविश्वास के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है, और उनके पहनावे हमेशा उन्हें अन्य हस्तियों से अलग करते हैं। जाह्नवी कपूर चाहे पार्टी में शामिल हों या किसी अन्य कार्यक्रम में, उनका फैशन सेंस हमेशा अन्य सुंदरियों से आगे निकल जाता है।

ऑरेंज कलर की ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर

जाह्नवी कपूर करवा चौथ के मौके पर अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंची थीं. उसने एक आकर्षक नारंगी पहनावा पहना था जिसने उसकी आश्चर्यजनक विशेषताओं पर जोर दिया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनका बोल्ड और आकर्षक रूप उन लोगों के बीच प्रशंसा का विषय था, जिन्होंने उन पर अपनी नज़रें जमाई थीं।

बॉडीकॉन आउटफिट में जाह्नवी कपूर लगीं कमाल

जाह्नवी कपूर को हाल ही में स्किनटाइट बॉडीकॉन अटायर में अपनी कामुक काया को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। इस अभिनेत्री ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली स्लिप ड्रेस में अपनी उमस भरी उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

जाह्नवी ने न्यूड मेकअप लुक चुना, जो उनके आउटफिट के साथ पूरी तरह से ब्लेंड हो गया, जिससे उनका लुक और भी शानदार हो गया।