स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की 10वीं की मार्कशीट बटौर रही है सुर्ख़ियां, इस सब्जेक्ट में काफ़ी कमज़ोर थे विराट कोहली

मैदान पर चौके-छक्के लगाकर सबका दिल जीतने वाले कोहली ने सोशल मीडिया पर दसवीं की मार्कशीट शेयर की है। ये मार्कशीट देखते ही वायरल हो गई हैं। कू, एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, पर उनकी मार्कशीट पोस्ट की गई है।
 

मैदान पर चौके-छक्के लगाकर सबका दिल जीतने वाले कोहली ने सोशल मीडिया पर दसवीं की मार्कशीट शेयर की है। ये मार्कशीट देखते ही वायरल हो गई हैं। कू, एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, पर उनकी मार्कशीट पोस्ट की गई है। आप इसे देखकर पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे।

किंग कोहली ने इस मार्कशीट को साझा करते हुए कहा कि यह दिलचस्प है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम जोड़ती हैं, आपके चरित्र और किरदार में सबसे अधिक जोड़ती हैं। #LetThereBeSport. 30 मार्च को विराट कोहली ने कू पर ये पोस्ट शेयर की, जिसे लोगों ने पसंद किया।

किंग कोहली ने शेयर की मार्कशीट में कुल पांच विषय हैं।  इन्होंने अंग्रेजी में 83 अंक, हिंदी में 75 अंक, गणित में सबसे कम 51 अंक, विज्ञान में 55 अंक, सामाजिक विज्ञान में 81 अंक और वैकल्पिक विषय में कुल 74 अंक प्राप्त किए।

भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपनी लगन और मेहनत से एक अलग पहचान बनाई है। उनसे दुनिया भर के कई क्रिकेटर्स प्रभावित हैं। यही कारण है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दसवीं की मार्कशीट पोस्ट करके सबको हैरान कर दिया है।

कई यूज़र्स ने इस पोस्ट पर कमेंट्स भेजे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कमेंट में कहा कि आपके कारण कई लोग प्रेरित हैं। एक और यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि यह काफी प्रेरणादायक है। 10वीं की मार्कशीट देखकर लगता है कि आप भी पढ़ाई में सही रहे हैं।