जेठालाल की खूबसूरत पड़ोसन बबिता जी के लिए स्टाइलिश ड़्रेस बना मुसीबत, हज़ारों लोगों के सामने लोगों को दिख गया ख़ास अंग तो हिरोईन का मुंह हुआ लाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिखाई देने के बाद से, बबीता जी ने अपनी सुंदरता और ड्रेसिंग सेंस के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की है!
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिखाई देने के बाद से, बबीता जी ने अपनी सुंदरता और ड्रेसिंग सेंस के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की है! लेकिन बबीता जी और मुनमुन दत्ता की खूबसूरती इतनी खूबसूरत है कि प्रशंसक उनकी बेहद तारीफ करते हैं! लेकिन हाल ही में अभिनेत्री की एक तस्वीर आई है जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार होती है!

मुनमुन दत्ता तारक मेहता शो के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती है, जिसे उनके प्रशंसक बेहद पसंद करते हैं. हालांकि, हाल ही में वह एक टाइट ड्रेस में दिखाई दी है, जो उनके उप्स मोमेंट का शिकार हो गई. 

दरअसल, अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज दिखाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है! इस वीडियो में दिखाया गया है कि मुनमुन दत्ता फिल्म जुरासिक वर्ल्ड देखने के लिए पहुंची है, जहां तारक मेहता शो की प्रसिद्ध एक्ट्रेस बबिता जी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई!

इस दौरान अभिनेत्री का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. मुनमुन दत्ता को इस वीडियो में शाइनी मस्टर्ड रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने देखा जा सकता है. लेकिन उनका टॉप, जिसमें नोटलगी हुई हैं, और शर्ट, जो उनकी सी डी गले की है, उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है.

अभिनेत्री की इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने टिप्पणी की है, जो कहते हैं कि जेठालाल अकेले नहीं मरते, और एक व्यक्ति ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है मुनमुन दत्ता बहुत सुंदर है,