फ़िल्म के प्रमोशन के टाइम निधि अग्रवाल के लिए स्टाइलिश ड़्रेस बनी समस्या, बार-बार नीचे गिर रही ड़्रेस को हाथ से खींचकर ऊपर करती दिखी हिरोईन, गलती से दिखा शरीर का ख़ास अंग

निधि अग्रवाल का ऊप्स मूवमेंट रुचि का विषय है जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा होगा। उन लोगों के लिए जो नाम से अपरिचित हैं, निधि अग्रवाल एक जानी-मानी बॉलीवुड स्टार हैं,
 

निधि अग्रवाल का ऊप्स मूवमेंट रुचि का विषय है जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा होगा। उन लोगों के लिए जो नाम से अपरिचित हैं, निधि अग्रवाल एक जानी-मानी बॉलीवुड स्टार हैं, जिन्होंने मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी शुरुआत की, जिसने अपनी आकर्षक सुंदरता के लिए बहुत प्रशंसा बटोरी। हालाँकि वह कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं, लेकिन उन्होंने मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय सिनेमा में अभिनय किया है, जहाँ वह लगातार आगे बढ़ रही हैं।

एक कार्यक्रम में निधि अग्रवाल की हाल की दुर्दशा उस विवेकपूर्ण विचार प्रक्रिया को उजागर करती है जो बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपनी पोशाक का चयन करते समय करती हैं। ये महिलाएं अपने पहनावे की विशिष्टता को प्राथमिकता देकर अपने परिधान विकल्पों में सबसे अलग दिखने का प्रयास करती हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि किसी अन्य नायिका ने समान पहनावा नहीं पहना है।

Nidhi Agarwal Oops Movement : निधि अग्रवाल ऊप्स मूवमेंट का शिकार हो गयी….!

यह सलाह दी जाती है कि आकर्षक पोशाक पहनने वाले की तारीफ की जाए और कपड़ों के माध्यम से अपने ग्लैमर को प्रदर्शित करने के महत्व को स्वीकार किया जाए। हालांकि, ऐसे कई उदाहरण हैं जहां इस तरह की पोशाक पहनने वाले के लिए एक चुनौती बन सकती है। डिजाइनरों को ऐसे कपड़े बनाने का प्रयास करना चाहिए जिन्हें प्रबंधित करना आसान हो। उदाहरण के लिए, निधि अग्रवाल को अपने पहनावे की अव्यावहारिकता के कारण असुविधा का सामना करना पड़ा।