सनी देओल की गदर 2 का लोगों के बीच खूब है क्रेज, जाने फिल्म ने कितनी कर ली कमाई

ओएमजी 2 और जेलर, गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वहीं, ड्रीम गर्ल 2 भी आकर जाती हुई नजर आ रही है। वहीं इसी कशमकश में फिल्म को 33 दिन बीत गए हैं
 

ओएमजी 2 और जेलर, गदर 2 के साथ रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वहीं, ड्रीम गर्ल 2 भी आकर जाती हुई नजर आ रही है। वहीं इसी कशमकश में फिल्म को 33 दिन बीत गए हैं, लेकिन गदर 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इसका अनुमान लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान जवान के बुलेट ट्रेन की तेजी से बढ़ती हुई कलेक्शन में लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है। तो चलिए आपको बताते है कि गदर 2 ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, गदर 2 ने 33वें दिन यानी मंगलवार को 0.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 516.08 करोड़ हो गया है। वहीं इंडिया ग्रॉस की बात करें तो यह 608.5 करोड़ हो गया है।

जबकि दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन 674 करोड़ पार है, जो कि ब्लॉकबस्टर कमाई है। 33 दिनों में कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते 284.63 करोड़ का कलेक्शन, दूसरे हफ्ते 134.47 करोड़ का कलेक्शन, तीसरे हफ्ते 63.35 करोड़ का कलेक्शन किया था।

वही फिल्म ने चौथे हफ्ते 27.55 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कि अभी भी जारी है। बता दें, गदर 2 साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है, जिसमें एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की कैमेस्ट्री देखने को मिली है।

वहीं फिल्म की लगातार कमाई के बीच ओटीटी पर रिलीज होने की भी तैयार है। दरअसल खबरें हैं कि जी 5 पर फिल्म रिलीज हो सकती है, जिसे लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है।