सनी लियोनी की इस गंदी आदत के कारण उनकी मां को पड़ी थी शराब की लत, हिरोइन ने सालों बाद राज से उठाया पर्दा

आज, बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हिंदी सिनेमा में इस अभिनेत्री ने एक अलग स्थान बनाया है। नायिका अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कई खुलासे करती नजर आती है।
 

आज, बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हिंदी सिनेमा में इस अभिनेत्री ने एक अलग स्थान बनाया है। नायिका अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कई खुलासे करती नजर आती है। नायिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

सनी ने हाल ही में बताया कि उनके एडल्ट एंटरटेनमेंट करियर ने उनकी मां को शराब की लत बना दी थी। हाल ही में, सनी लियोन ने अपनी मां की शराब पीने की आदत के बारे में खुलासा किया और बताया कि एक वयस्क फिल्म में काम करने का उनका निर्णय एक 'ट्रिगर' था।

सनी कनाडा में जन्मी, भारतीय सिख परिवार के करनजीत कौर वोहरा के घर, अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ वयस्क उद्योग में काम करने का निर्णय लिया। फिर अभिनेत्री ने कहा कि उनकी मां को उनका चुना हुआ पेशा अच्छा नहीं लगा।

इसी आदत से सनी की मां शराब पीने लगी। इसके परिणामस्वरूप वे 2008 में मर गए। ये घटना सनी के भारत आने और बिग बॉस सीजन 5 में भाग लेने से पहले हुई थी। इंटरव्यू में, सनी ने कहा, 'मेरी मां की शराब की लत मेरा एडल्ट इंडस्ट्री में आना था।

मैं अपनी मर्जी से इस व्यवसाय में आने का फैसला किया, हालांकि मेरे परिवार में कोई नहीं चाहता था कि मैं यह काम करूँ। आज भी मुझे इस बात का अफसोस है कि मेरी मां को ये सब झेलना पड़ा।

लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या किया, आज मुझे बहुत पछतावा है।"बात यह थी कि यह एक लत थी," सनी ने कहा। यह मनोवैज्ञानिक रूप से भीतर से सुधार की जरूरत थी। यह मेरे पिता, भाई या मुझसे कोई संबंध नहीं है।