केवल 8 लाख देकर अपने घर ले जाए 8 सीटर Mahindra Scorpio, गाड़ी का लुक और माइलेज देख दिल हो जाएगा एकदम खुश

बादशाह जैसी शानदार गाड़ी सबसे लोकप्रिय रहती है। आज भी स्कार्पियो, महिंद्रा थार, टाटा सूमो, टाटा सफारी और मारुती जिप्सी बहुत लोकप्रिय हैं।
 

बादशाह जैसी शानदार गाड़ी सबसे लोकप्रिय रहती है। आज भी स्कार्पियो, महिंद्रा थार, टाटा सूमो, टाटा सफारी और मारुती जिप्सी बहुत लोकप्रिय हैं। ये सभी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल हैं। स्कार्पियो का आकार और रूप बदल गया है। लेकिन आज लोग उतना ही क्लासिक खरीद रहे हैं। जीप और महिंद्रा थार सबसे अधिक मॉडिफाई होते हैं। स्कार्पियो की तुलना में कई कंपनियों ने अपने मॉडल बनाए, लेकिन वे सफल नहीं हुए। आज हम आपको टोयोटा के सर्वश्रेष्ठ मॉडल की जानकारी देंगे।

भारत में टोयोटा की SUV गाड़ी बहुत लोकप्रिय है। Toyota ने हाल ही में भारत में अपनी नई कार Toyota Rumion पेश की है। Toyota Rumion भारत में 8 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च की गई 8 सीटर कार है। इस कार में टोयोटा के शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन हैं। Toyota Rumion एक सुंदर दिखने वाली कार है जिसमें कई अच्छे फीचर्स हैं। इस कार में 27 km/h की माइलेज है, जो पेट्रोल की लागत कम करती है।

Toyota Rumion की फीचर्स

टोयोटा रूमियन में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। Toyota Rumion एक 8 सीटर कार है। इस कार में अच्छा लेगरूम और अधिक स्पेस भी है। Toyota Rumion में मनोरंजन के लिए काफी अच्छा साउंड सिस्टम भी है। इस कार में सुरक्षा की कई सुविधाएं हैं। जैसे ABS और बचाव के लिए हवा के बैग्स

Toyota Rumion की इंजन

Toyota Rumion के इंजन में हमें दो विकल्प देखने को मिलते हैं। 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन इस कार का पहला विकल्प है। 1.4 लीटर का डीजल इंजन इस कार का एक अतिरिक्त विकल्प है।