आमरस से बने गोलगप्पे देखकर सातवें आसमान पर पहुंचा लोगों का ग़ुस्सा, पूरा नजारा देख लोग जमकर सुना रहे खरी खोटी

यदि आप खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए अच्छी हो सकती है।
 

यदि आप खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए अच्छी हो सकती है। पानी से भरे गोलगप्पे आप सभी ने खाए होंगे। गोलगप्पे का नाम सुनते ही तुम्हारे मुंह में पानी आ जाएगा। लेकिन आज हम आमरस से बने गोलगप्पे बताने वाले हैं।

यह आमरस के गोलगप्पे हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपने ऐसे आमरस से बने गोलगप्पे शायद पहले नहीं खाए होंगे। या शायद आपने ये नाम भी पहली बार सुना होगा। अब आमरस से बने गोलगप्पे कब और कैसे सोशल मीडिया पर फैल गए?

दरअसल, @bombayfoodie_tales नामक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट पर आमरस से बनाए गए गोलगप्पे का एक वीडियो शेयर किया है। जो अब फैल रहे हैं। गोलगप्पे के इस विशिष्ट वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर 8 लाख 53 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।

देंखे वायरल वीडियो

इसे 10 हजार यूजर्स लाइक भी कर चुके है. इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या हैं, जिसके चलते यूजर्स इसे इतना पसंद कर रहें हैं. आइये जानते हैं.

आमरस से बने गोलगप्पे

वीडियो में एक व्यक्ति को आमरस और गोलगप्पे (पानी से भरे) मिलाते देखा गया। स्ट्रीट फूड वेंडर को आम के पल्प को पैकेट से निकालकर पानी में मिलाकर तैयार करते देखा जाता है। बाद में, प्लेट में पूरा पानी डालकर छोले डालकर आम का पल्प उसके ऊपर डालता है।

स्ट्रीट फूड वेंडर मैंगो पानीपुरी को इसके बाद सर्व करता है। यूजर्स अब इसे देखकर हैरान हैं क्योंकि ऐसा पानी पहली बार देखा गया है। अब आम के मौसम में ये पानीपुरी बहुत चर्चा में हैं। जिसने भी इस अजीब वीडियो को देखा, उसका मन चकरा गया।