गोरिल्ले के बच्चे ने नन्हे हिरण की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, पर छोटे हिरण ने खास अंदाज से ठुकराया दोस्ती का ऑफर

वैसे तो वाइल्डलाइफ से जुड़े बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ वीडियो आपको उनकी सुंदरता से मोहित कर देंगे। जब जानवर अपनी मूल प्रवृत्ति से इतने प्यारे दिखते हैं। 
 

वैसे तो वाइल्डलाइफ से जुड़े बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ वीडियो आपको उनकी सुंदरता से मोहित कर देंगे। जब जानवर अपनी मूल प्रवृत्ति से इतने प्यारे दिखते हैं कि आपको लगता है कि वे इंसान नहीं हैं।

यह प्यार तब और अधिक स्पष्ट होता है जब जानवर अपने बचपन के दौर में हैं। आपको मुस्कुराने पर मजबूर करने वाला एक बेबी गोरिल्ला और बेबी डियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो, जो ट्विटर अकाउंट @historyinmemes पर पोस्ट किया गया था।

जिसने एक बेबी गोरिल्ला हिरण को प्यार करता दिखाई देता था। आपको बेबी गोरिल्ला और हिरण को एक साथ देखना अच्छा लगेगा। बेबी गोरिल्ला हिरण को देखते ही प्यार करता है और उससे दोस्ती करना चाहता है। लेकिन हिरण की उदासीनता उसे निराश करती है। वीडियो बहुत वायरल हो गया। अब तक 88 लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा है।

बेबी गोरिल्ला और हिरण का दिलचस्प वीडियो

हिरण और गोरिल्ला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गोरिल्ला हिरण को देखते ही मुग्ध हो जाता है और उसके करीब जाकर उसे छूने की कोशिश करता है। उस समय, हिरण शायद थोड़ा असहज हो गया और गोरिल्ला की ओर मुंह फेरने लगा।

गोरिल्ला ने फिर भी दोस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन हिरण का व्यवहार उसे विचलित कर दिया। ऐसे में भी गोरिल्वोला ने आगे बढ़ने में कुछ देर नहीं लगाई। दोनों बच्चों की हरकतें वीडियो में लोगों को बहुत पसंद आईं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं।

हिरन और गोरिल्ले का ये वीडियो लोगों ने बहुत पसंद किया, लेकिन अधिकांश यूजर्स का कहना है कि हिरण के साथ खेलने की कोशिश कर रहा है जब तक वह छोटा है। लेकिन वह बड़ा होते ही हिरण को मार डालेगा। वहाँ बहुत से लोगों ने इसे मूर्खतापूर्ण बताया।

इसलिए, कई उपयोगकर्ताओं ने कहा- जानवरों के बच्चों की मूल प्रवृत्ति। गुरिल्ला के प्रेम और मित्रता के प्रस्ताव पर हिरण की बेरुखी को देखकर एक उपयोगकर्ता ने लिखा-शादी के 10 साल बीत जाने के बाद ऐसा ही होता है। अब तक, इस वीडियो को 88 लाख से अधिक व्यूज़ मिले हैं।