जेठालाल की पड़ोसन बबिता जी से लड़के ने पूछा एक रात का रेट,  फिर गुस्से से तिलमिलाई हिरोइन ने दिया ऐसा जवाब की आईडी बंद करके भाग गया लड़का

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमस शो है और इसको हर घर में देखा जाता है. लेकिन इश शो में कई ऐसे किरादार निभाने वाले है जो काफी सुर्खियों में रहते है. इसी तरह से बबीता काफी फैमस हो रही है.
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमस शो है और इसको हर घर में देखा जाता है. लेकिन इश शो में कई ऐसे किरादार निभाने वाले है जो काफी सुर्खियों में रहते है. इसी तरह से बबीता काफी फैमस हो रही है. बबीता जी के करोड़ों लोग फैन है, जो उनको काफी प्यार करते है.

इसके साथ ही इस शो को चार चांद लगाने में भी बबीता जी का पूरा हाथ है। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कई किरदारों ने देश के लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

आए दिन का अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन कई बार उन्हें अभद्र कमेंट का भी सामना करना पड़ता है। बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं।

इन दिनों एक तस्वीर को लेकर वो काफी चर्चा में है जिसके चलते यूजर्स के गंदे कमेंट्स का उनको सामना करना पड़ा है। दरअसल अभी हाल ही में बबीता ने एक फोटो social media अकाउंट पर शेयर की थी।

जिसे उनके फैंस को वो बेहद की पसंद आई लेकिन इनके बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे है जिन्होने तस्वीरों को देखकर गंदे कमेट्स करने शुरू कर दिए और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगें।

बबिता जी देती है करारा जवाब

जिसमें एक यूजर ने कमेंट में लिखा एक रात का कितना? यानी उस यूजर ने मुनमुन के साथ एक रात की कीमत लगानी चाही। फिर क्या था बबीता उर्फ मुनमुन ने उस शख्स को ऐसी खरी खोटी सुनाई कि वो अब कमेट्स लिखने से पहले एक बार सोचने को मजबूर हो जाएगा।

मुनमुन दत्ता आजके समय की फेमस स्टार बन चुकी है। अपने काम के साथ साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। उनकी तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती हैं।

उन्हें इस तरह की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया। और इसी तरह से सबसे पहले अप्डेट्स के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े।