जंगल में प्यास से भटक रहे ज़हरीले सांप को लड़के ने बॉटल से पिलाया पानी, पानी पीने के बाद सांप ने जो किया वो आपको हैरान कर देगा

किसी जहरीले सांप को देखते ही आदमी काफी सतर्क हो जाता है क्योंकि वह उससे अपनी जान का खतरा महसूस करता है, वहीं सांप अगर किंग कोबरा हो तो खतरा कितना ज्यादा बढ़ जाता है यह बताने की जरूरत नहीं।
 

किसी जहरीले सांप को देखते ही आदमी काफी सतर्क हो जाता है क्योंकि वह उससे अपनी जान का खतरा महसूस करता है, वहीं सांप अगर किंग कोबरा हो तो खतरा कितना ज्यादा बढ़ जाता है यह बताने की जरूरत नहीं। अगर आपके सामने कोई किंग कोबरा सांप आ जाएं तो आप बिना कुछ सोचे-समझे सीधे उसे मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे या फिर अपनी जान बचाने के लिए भागेंगे।

ये भी पढिए :- रविंद्रनाथ टैगोर ने 110 साल पहले इंग्लिश में लिख दिया था राष्ट्रीय गान, पुरानी तस्वीर को देख आपको भी नही होगा आंखो पर विश्वास

लेकिन उत्तरी कर्नाटक के कइगा इलाके में कुछ लोगों ने सांप को मारने के बजाए उसे बोतल से पानी पिलाया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब पर इस वीडियो को साढ़े पांच लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 12 फीट लंबे किंग कोबरा के शहर के एक इलाके में दिखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन लोगों ने उसे मारा नहीं।

ये भी पढिए :- चोरी की बाइक में हुआ पेट्रोल ख़त्म तो पंप पर तेल डलवाने में बिजी था चोर, तभी कार से पहुंचा बाइक का मालिक

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पानी पिलाने के लिए एक शख्स सांप की पूंछ पकड़े हुए है और दूसरा उसे बोतल से पानी पिला रहा है। वहीं आस-पास मौजूद कुछ और लोग भी इस नजारे को देख रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक जिस क्षेत्र में सांप पाया गया वह सूखा प्रभावित भी है। ऐसे में माना जा रहा है कि साप पानी के लिए भटकता हुआ शहर में पहुंच गया होगा।