लड़के ने लगाया ग़ज़ब का जुगाड़ और एक स्कूटी पर बिठा दिए 8 लड़के, नजारा देख लोगों ने पकड़ लिया अपना मात्था

कई जादूगरनियों को सड़कों पर देखा जा सकता है। प्रिय भाई बहन! कुछ लोग हेलमेट से परहेज करते हैं और यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं।
 

कई जादूगरनियों को सड़कों पर देखा जा सकता है। प्रिय भाई बहन! कुछ लोग हेलमेट से परहेज करते हैं और यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं। इसके अलावा, एक नया समूह उभरा है, जो सोशल मीडिया की बदनामी के लिए लापरवाही से सड़कों पर कलाबाज़ी का प्रदर्शन कर रहा है।

हाल ही में एक व्यक्ति को शराब के नशे में मोटरसाइकिल चलाते देखा गया। फिर भी, कानून प्रवर्तन अधिकारी सक्रिय रूप से इन अपराधियों की तलाश कर रहे हैं और उन्हें उनके कार्यों के लिए जवाबदेह ठहरा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक 'भारी चालक' को दिखाया गया है जो एक ही स्कूटर पर बड़ी संख्या में लोगों को ले जाने में कामयाब रहा। जबकि हम केवल आठ प्रतिभागियों का पता लगाने में सक्षम हैं, इसमें शामिल सटीक संख्या का पता लगाना मुश्किल है।

लोग ने पूछा- भाई कैसे किया?

इस वायरल वीडियो में 8 से 9 लड़कों के एक समूह को दिखाया गया है, जो एक ही स्कूटी पर अनिश्चित स्थिति में हैं। मोटरबाइक पर एक राहगीर वीडियो पर उनके प्रभावशाली करतब को कैद करता है और उनकी असाधारण प्रतिभा की प्रशंसा करता है। लड़कों में से एक ने जोर देकर जवाब दिया कि फिल्मांकन जारी रहना चाहिए। वीडियो कथित तौर पर झारखंड का है, जैसा कि स्कूटी पर दिख रहे रजिस्ट्रेशन नंबर से पता चलता है।

कितने तेजस्वी लोग हैं...