लड़के ने लगाया ग़ज़ब का जुगाड़ और एक स्कूटी पर बिठा दिए 8 लड़के, नजारा देख लोगों ने पकड़ लिया अपना मात्था

मेरे बड़े भाई, कई महिला जादूगरनी सड़कों पर पाई जा सकती हैं। कुछ व्यक्ति हेलमेट के महत्व की उपेक्षा करते हैं, जबकि अन्य लोग यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं।
 

मेरे बड़े भाई, कई महिला जादूगरनी सड़कों पर पाई जा सकती हैं। कुछ व्यक्ति हेलमेट के महत्व की उपेक्षा करते हैं, जबकि अन्य लोग यातायात नियमों की अवहेलना करते हैं। इसके अतिरिक्त, सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए व्यक्तियों की एक "नई पीढ़ी" सड़कों पर लापरवाही से स्टंट कर रही है।

हाल ही में एक व्यक्ति को शराब पीते हुए मोटरसाइकिल चलाते देखा गया। हालांकि, अधिकारी सक्रिय रूप से उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जो यातायात कानूनों को तोड़ते हैं और इस तरह के खतरनाक व्यवहार में शामिल होते हैं। एक "भारी चालक" का एक वीडियो सामने आया है जो एक ही स्कूटर पर कई लोगों को फिट करने में कामयाब रहा। ऐसा माना जाता है कि वहां आठ लोग मौजूद थे, हालांकि सटीक गिनती की पुष्टि करना मुश्किल है।

लोग ने पूछा- भाई कैसे किया?

इस वायरल वीडियो में 8 से 9 लड़कों के समूह को एक ही स्कूटी पर तिरछे बैठे हुए देखा जा सकता है। जैसे ही एक मोटरसाइकल सवार पीछे से आता है, वह फिल्म पर कौशल के प्रभावशाली प्रदर्शन को पकड़ लेता है। सवार समूह की क्षमताओं के लिए प्रशंसा व्यक्त करता है, युवाओं में से एक को यह घोषित करने के लिए प्रेरित करता है कि वे इस क्षण को बिना जाने नहीं देंगे। स्कूटी पर दिख रही रीजनल लाइसेंस प्लेट से पता चलता है कि वीडियो झारखंड का है।

कितने तेजस्वी लोग हैं...