लड़के ने चुपचाप आकर चकनाचूर कर दिया बॉडी बिल्डर का घमंड, पूरा नजारा देख आपको भी समझ आ जायेगी बॉडी की पावर और स्ट्रेंथ के बीच का असली फर्क

आज हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है। यहाँ सर्फिंग करते हुए हमें बहुत से मनोरंजक वीडियो देखने को मिलते हैं.
 

आज हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है। यहाँ सर्फिंग करते हुए हमें बहुत से मनोरंजक वीडियो देखने को मिलते हैं.यहां अक्सर ऐसे वीडियो मिलते हैं जो हमें जीवन के महत्वपूर्ण सबक देते हैं और हमें हंसाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में है। इसे देखने के बाद आपको पता चलेगा कि जीवन में कभी भी किसी को कमजोर नहीं समझना चाहिए क्योंकि कौन कब जीत जाएगा बताना मुश्किल है।

जब हम किसी बॉडीबिल्डर को देखते हैं तो हमें उसकी ताकत और शक्ति का विचार आता है. लेकिन आपको बता दें कि शक्ति और शरीर दो अलग-अलग चीजें हैं। शानदार शरीर की जरूरत नहीं कि शानदार बास भी हो। मस्कुलर आदमी ने अब इस क्लिप को ही पतले आदमी को कमजोर समझने की भूल कर दी। इसके बाद जो हुआ, वह बहुत आश्चर्यजनक था।

दो लोग पंजा लड़ रहे हैं, जैसा कि वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है। मस्कुलर लोग पतले होते हैं। मस्कुलर व्यक्ति उस पतले व्यक्ति पर हंसता है जब दोनों पंजा लड़ते हैं। उसे लगता है कि वह उसे आसानी से हरा देगा, लेकिन बॉडी बिल्डर प्रतिस्पर्धा के दौरान पूरी ताकत लगाने के बावजूद उसे हरा नहीं पाता और अंत में खुद हार जाता है


इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 88 लाख से ज्यादा लोग ज्यादा लोग ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.