लड़के ने ट्रक में लकड़ियों को लोड करने के लिए इस्तेमाल किया देसी जुगाड़,  शख़्स का जुगाड़ू दिमाग़ देख लोग बोले इसने तो कमाल कर दिया

आज कल नए देसी जुगाड़ वाले वीडियो ने पुरे देश भर में तहलका मचा कर रख दिया हैं। एक ऐसा ही देसी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।
 

आज कल नए देसी जुगाड़ वाले वीडियो ने पुरे देश भर में तहलका मचा कर रख दिया हैं। एक ऐसा ही देसी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। कम मेहनत और कम मैन पावर के साथ किस तरह कठिन से कठिन काम को आसानी से किया जा सकता है।

इस बात का उदाहरण पेश करता एक वीडियो सामने आया है। आये दिनों हमारी द बकलोल की टीम ऐसे ही कुछ अजब गजब देसी जुगाड लाते ही रहते है। इन्हे जल्द पाने के लिए हमारे ऑफिसियल वेबसाइट ‘द बकलोल’ के साथ जुड़े रहे।

आइये आपके इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं। जिसे देख बड़े बड़े इंजीनियर भी हैरान हो गए हैं।  आपको बता दे की यह देसी जुगाड़ का वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा कर रखी हैं। जिसमे एक शख्स ने कमाल का जुगाड़ लगाकर एक ट्रक की मदद से पेड़ो के कटे बड़े-बड़े गठरो को लोड कर रहा है।

जिस काम को करने के लिए पांच से सात मजदुर लग रहे थे उसे एक अकेला इंसान कर रहा है। इस वीडियो में देख सकते है यह शख्स पेड़ के टुकड़ों को एक मोटी से रस्सी से बांध कर ट्रक पर इस तरह अटकाता है कि गाड़ी के आगे बढ़ते ही लकड़ी का टुकड़ा अपने आप गाड़ी पर लोड हो जाता है।

इस तरह वह एक-एक कर ढेरों गट्ठर ट्रक पर चढ़ा लेता है बात करे इस वीडियो की तो लोग वीडियो देख लिया ही होंगा की आखिर एक शख्स ने देसी जुगाड़ लगा के बिना किसी के मदत लिए देसी जुगाड़ से पेड़ के टुकड़ों को एक मोटी से रस्सी से बांध कर ट्रक पर इस तरह अटकाता है।

गाड़ी के आगे बढ़ते ही लकड़ी का टुकड़ा अपने आप गाड़ी पर लोड हो जाता है। जो भी इस जुगाड़ को देख रहा है वो इस शख्स की तारीफ करते नज़र आ है है। आपको बता दे की आप इस डबल डेकर साइकिल वीडियो को ghantaa ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट द्वारा पोस्ट किया गया था।

इस ट्रक में लकड़ी लोड करने का देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाइरल हो रहा है इसे उपलोड किये जाने से अब तक लगभग हज़ारो से अधिक लोगो ने देख लिया है और 35 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर कम समय में वायरल होने वाला वीडियो हैं।