लड़कों ने बारात में लड़की बनकर किया धाकड डांस, नाचते हुए देख आप भी नही कर पायेंगे यक़ीन

डांस शादी के जश्न का एक अहम हिस्सा है और इसके बिना मस्ती अधूरी लगती है। पार्टी का असली उत्साह घराती-बाराती के ऊर्जावान नृत्य प्रदर्शन में निहित है।
 

डांस शादी के जश्न का एक अहम हिस्सा है और इसके बिना मस्ती अधूरी लगती है। पार्टी का असली उत्साह घराती-बाराती के ऊर्जावान नृत्य प्रदर्शन में निहित है। सांप के नृत्य से लेकर मुर्गे या मोर के नृत्य तक, हर शादी की अपनी अनूठी नृत्य शैली होती है। पूर्व में झाड़ू नृत्य ने भी लोकप्रियता हासिल की थी।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फनी डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा। वीडियो में लड़कों को लड़कियों के भावों की नकल करते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला डांस रूटीन दिखाते हुए दिखाया गया है।

लड़कों ने डांस ने उड़ाया गर्दा

इस मनमोहक वीडियो में दो युवा लड़कों को अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के लोकप्रिय गाने पर अनोखे तरीके से डांस करते हुए दिखाया गया है। लड़कों की ऊर्जावान चालें कैमरे में कैद की जाती हैं, जिनमें से एक फिल्म में बच्चन के चरित्र के समान शैली में नृत्य करता है।

वीडियो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा, क्योंकि लड़के अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते हैं, यहां तक ​​कि गाने में महिला की आवाज भी। ऐसा प्रतीत होता है कि वीडियो एक शादी समारोह में रिकॉर्ड किया गया था, जहां लड़के अपने ग्रूविंग कौशल से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं।

शादी में ठुमके लगाते लड़कों ने जीता दिल

सोशल मीडिया, विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस वीडियो काफी संख्या में व्यूज और लाइक बटोर रहा है। इसे पहली बार इस साल 10 मई को पोस्ट किया गया था।

इसे पहले ही 30,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा सराहा जा चुका है। लड़कों का नृत्य प्रदर्शन दर्शकों के बीच बहुत प्रशंसा का विषय रहा है, जो अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करना जारी रखते हैं।