दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे अपनी पहली रात बनाने की तैयारी, बिना पूछे कमरे में घुसकर घरवाले करने लगे डांस और दुल्हन का मुँह हुआ शर्म से लाल

हाल ही में शादी का सीजन चल रहा है, और हर दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

हाल ही में शादी का सीजन चल रहा है, और हर दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी में कई अनूठे और चौंकाने वाले अवसर होते हैं। चाहे दूल्हे की एंट्री हो या दुल्हन का नाचते हुए स्टेज पर आना। हर तरह से मज़ा आने लगा है।

कोई जयमाला के दौरान पंडितजी के साथ हंसी-ठिठोली करने का वीडियो पोस्ट करता है, तो कोई दूसरा वीडियो पोस्ट करता है। लेकिन एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। जब दुल्हन शादी के बाद अपने ससुराल गई, तो वह बहुत खुश हो गई।

सुहागरात वाले दिन कमरे में घुस गए परिवार वाले

विवाहित दूल्हा अपनी दुल्हन को उसके घर ले जाता है, जैसा कि एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो आपको हैरान कर देगा क्योंकि दूल्हे के घरवाले दुल्हन को खुश करना चाहते थे। शादी करने वाले दूल्हे का कमरा सुहागरात के लिए पूरी तरह से तैयार था। दुल्हन को लेकर कमरे में घुसते ही दूल्हा तैयारियों को देखकर हैरान रह गया। यह सब देखकर दूल्हा-दुल्हन बहुत खुश हो गए। सुहागरात के दिन देर रात परिवार के सभी सदस्य अचानक आए, जो सबसे मजेदार था।

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने परिवार के सदस्यों ने खुशी-खुशी गीत 'रब ने बना दी जोड़ी' पर डांस करना शुरू किया। सामने बैठी दुल्हन भी परिवार को देखते हुए ताली बजा रही थी। दूल्हे का चेहरा देखकर लगता था कि वह थक गया है और आराम करना चाहता है।

जैसे ही कुछ सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर पहुंचा, लोग दंग रह गए। 3 लाख से अधिक लोगों ने skg_photography_official द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो को लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी।