चालाक लड़के ने तेज स्पीड से दौड़ रहे ट्रक के नीचे से निकाल दी कार, जिसने भी देखा उसके तो उड़ गए होश

जैसे की आप जानते है की हर रोज सोशल मीडिया पर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाली वीडियो सामने आती रहती है। ऐसे वीडियो में अक्सर लोगों को अजीब स्टंट या अनोखे कारनामे करते देखा जाता है।
 

जैसे की आप जानते है की हर रोज सोशल मीडिया पर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाली वीडियो सामने आती रहती है। ऐसे वीडियो में अक्सर लोगों को अजीब स्टंट या अनोखे कारनामे करते देखा जाता है। जो यूजर्स को उत्साहित करता है और उनकी रगों में रोमांच भरता है।

ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें एक ड्राइवर को अपनी कार को खतरनाक ढंग से चलाते देखा जाता है। यह देखने के बाद यूजर्स ने अपनी उंगली दांतों तले दबा दी है।

वहीं अधिकांश यूजर्स ऐसा करने का विचार भी नहीं कर सकते। वीडियो में कार चलाने वाले व्यक्ति को फिल्मी हीरो की तरह स्टंट करते देखा जा सकता है। आकाश चोपड़ा ने वीडियो और अपनी प्रशंसा को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

फिलहाल, आकाश चोपड़ा के एक्सप्रेशन यूजर्स को वीडियो शेयर करने के साथ बहुत पसंद आ रहे हैं। वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा, "महीन सी थी दरार, निकाल दी पूरी कार, यार कैसे कर दिया?"बातें सुनी जा सकती हैं। हालाँकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।