चालाक बच्चे ने अपनी मैडम को उल्लू बनाने के लिए चली गजब चाल, बच्चे की चालाकी देखकर आपकी भी नही रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो को अच्छा खासा प्यार मिलता है। यूजर्स का भी खूब मनोरंजन होता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाता नजर आ रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।
 

सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो को अच्छा खासा प्यार मिलता है। यूजर्स का भी खूब मनोरंजन होता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाता नजर आ रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में एक छोटा बच्चा टीचर के पूछे जाने वाले सवालों को बड़े ही मासूम सा जबाव देता है।

बच्चे का जबाव सुनकर आप खुद को हंसने से और कमेंट्स करने से नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कमेंट्स की भी बौछार हो रही है।

वायरल हो रहा यह वीडियो स्कूल की क्लास का है। इसमें एक शिक्षक अपने छात्र का वीडियो बनाता नजर आ रहा है। वीडियो में छात्र अपनी मैडम की तारीफ करता नजर आ रहा है। वह अपनी मैडम से कहता है कि उस दिन जब आप साड़ी में आई थीं तो बहुत अच्छी लग रही थीं।

जिस पर उसकी मैडम कहती हैं कि वह क्यों अच्छी लग रही थी। इस पर बच्चा कहता है कि वह साड़ी बहुत अच्छी थी और आप मेरी फेवरेट मैडम हैं। यह सुनकर उसकी मैडम बहुत खुश हो जाती है।

होमवर्क से बचने के उपाय

वायरल हो रहे बच्चे के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर @Sunilpanwar2507 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘होमवर्क से बचने के उपाय’।

इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3600 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘मासूमियत और शरारत एक साथ हैं’