गाय के सामने फ़न फैलाए बैठा था कोबरा तभी गाय ने लिया बड़ा रिस्क, उसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना तो आप सपने में भी नही कर सकते

गाय और कोबरा के प्रेम का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

गाय और कोबरा के प्रेम का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाय इस क्लिप में सांप को बेफिक्री से चाटती नजर आती है। लोग यह दृश्य देखकर चौंक गए। उन्हें लगता है कि ऐसा भी हो सकता है।

IFS ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि दोनों के बीच यह भरोसा असली प्रेम से बना हुआ है। फिर भी यह स्पष्ट नहीं है किगाय सांप को क्यों चाट रही थी। लेकिन इस दुर्लभ नजारे को देखकर लोग इसे अविश्वसनीय और शॉकिंग बता रहे हैं। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।

सच्चे प्रेम से कामय हुआ मजबूत भरोसा

गुरुवार को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया। कैप्शन में जो उन्होंने लिखा है, उसे समझाना मुश्किल है। दोनों के बीच यह विश्वास सच्चे प्रेम से कायम हुआ है। खबर लिखे जाने तक अधिकारी के ट्वीट को 1 लाख 29 हजार व्यूज और करीब तीन हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

कभी गाय को ऐसा करते नहीं देखा!

यह वीडियो 17 सेकंड का है जिसमें हम देख सकते हैं कि एक कोबरा सांप फन फैलाकर गाय के सामने खड़ा है। दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं। अचानक गाय चीभ से सांप को चाटने लगती है

यह दुर्लभ दृश्य देखकर अधिकतर यूजर्स शॉक्ड हैं। इस मामले पर तमाम यूजर्स प्रतिक्रिया दी। एक शख्स ने लिखा - नंदी... नाग देव के प्यार में। दूसरे ने लिखा- गाय ने सोचा होगा आज कुछ तूफानी करते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे अविश्वसनीय बताया।

यहां देखें गाय और सांप की दोस्ती का वीडियो