कपल ने बेटी का रिएक्शन देखने के लिए की थी झूठी लड़ाई, तो नन्ही गुड़िया ने सच समझकर अपने पापा को बोल दी बड़ी बात

बच्चों का दिल जितना साफ और दयालु होता है, उतना शायद ही किसी और का होता हो। तभी तो छोटी से छोटी बात पर भी उनकी आंखों से आंसू झर पड़ते हैं
 

बच्चों का दिल जितना साफ और दयालु होता है, उतना शायद ही किसी और का होता हो। तभी तो छोटी से छोटी बात पर भी उनकी आंखों से आंसू झर पड़ते हैं। इतना ही नहीं वो लोगों को अपनी तरफ से काफी समझाने की भी कोशिश करते हैं। ऐसी ही एक मासूम सी बच्ची का वीडियो इस वक्त लोगों का दिल जीत रहा है।

इस वीडियो मे वो अपने माता-पिता के प्रैंक का शिकार हो रही है। शायद उन्हें भी बच्चे का रिएक्शन पसंद आ रहा है। कहते हैं कि बेटियां अपने पिता को सबसे ज्यादा प्यार करती हैं, तभी तो उन्हें पापा की परी कहकर बुलाया जाता है। हालांकि इस वीडियो में कुछ अलग ही दिखाई दे रहा है।

यहां एक बच्ची अपनी मां के लिए पापा से पंगा लेते हुए दिख रही है। आपको ये वीडियो और बच्ची दोनों ही काफी क्यूट लगेंगे लेकिन उसकी आंखों का गुस्सा देखने से समझ में आएगा कि वो बेहद गुस्से में है क्योंकि पापा ने मम्मी पर मज़ाक में ही सही लेकिन हाथ उठाया है।

मां के पापा को जड़ा थप्पड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कमरे में बैठा एक शख्स अपनी छोटी सी बच्ची के सामने ही अपनी पत्नी को मारने की एक्टिंग कर रहा है। पापा को देखते ही बच्ची गुस्से में आ जाती है और फिर अपने पापा को समझाने की कोशिश करती है।

इसी बीच पापा फिर से बच्ची को चिढ़ाने के लिए अपनी पत्नी को मार देते हैं, जिस पर बच्ची को और गुस्सा आ जाता है और वो इस बार पापा को थप्पड़ भी मार देती है। उसकी आंखों में गुस्सा साफ दिख रहा है और वो धमकी भी दे रही है- मारना नई मम्मा को।

लोगों को प्यारा लगा वीडियो

इस प्यारी सी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मम्मा की परी।’ कुछ ही घंटे पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 5300 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

जबकि ढेरों लोगों ने कॉमेंट द्वारा अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज कराई हैं। इस वायरल वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और बच्ची की मां के साथ बॉन्डिंग की प्रशंसा कर रहे है।