मज़े से पानी पी रहे हिरन पर पानी के राक्षस ने बोल दिया धावा, हिरन अपनी फुर्ती से मगरमच्‍छ को उल्लू बनाकर हो गया नौ दो ग्यारह

आनंद महिंद्रा, एक प्रसिद्ध बिजनेसमैन, सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अक्‍सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं, जिनमें कोई स्पष्ट संदेश छिपा हुआ रहता है। उनका मंडे मोटिवेशन बहुत पसंद किया जाता है।
 

आनंद महिंद्रा, एक प्रसिद्ध बिजनेसमैन, सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अक्‍सर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं, जिनमें कोई स्पष्ट संदेश छिपा हुआ रहता है। उनका मंडे मोटिवेशन बहुत पसंद किया जाता है। कई लोग इंतजार करते हैं। अब उन्होंने एक मगरमच्छ और हिरण का वीडियो पोस्ट किया है।

यह आपने पहले भी देखा होगा, लेकिन आनंद महिंद्रा ने उसके साथ जो कहानी लिखी है, वह आपको उत्साह से भर देगा। वीडियो में आप एक हिरण को पानी पीने के लिए तालाब के पास देखते हैं। मगरमच्छ ने उसे देखा और शिकार का जाल बिछाया।

वह बैठा रहा और अचानक एक झपट्टा मारा। हिरण शायद पहले से यह जानता था। उसने शीघ्र ही खूंखार मगरमच्छ की चंगुल से भाग निकला। इस वीडियो का सीधा सा मतलब है कि आपको हर समय सावधान रहना चाहिए। हिरण की तरह नहीं, मौत कब आती है पता नहीं है।

3.56 लाख से अधिक बार देखा गया

आनंद महिंद्रा ने इस क्लिप को "मंडे मोटिवेशन" के साथ शेयर किया। उन् होंने लिखा कि हर समय सतर्क और चौकन्ना रहें। सप्ताह की शुरुआत में विचारशीलता एक अच्छी बात है।

यह पोस्ट कुछ घंटे पहले शेयर की गई है और अब तक 3.56 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। लगभग 10,000 लोगों ने इसे लाइक किया है।

रिएक्‍ट‍िंग टाइम एक सेकेंड से भी कम

हिरण की प्रतिक्रिया देखकर यूजर्स हैरान हैं। बहुत से लोगों ने टिप्पणी की। एक व्यक्ति ने कहा कि आपके सर के ट्वीट बेहतरीन हैं। दूसरे ने लिखा कि आज की तेजी से भागने वाली दुनिया में जल्दी और जल्दी सजगता अमूल्य है।

यदि ऐसे दृश् य सप्ताह की शुरुआत करते हैं तो फिर कहना ही क्या? एक ने लिखा कि जवाब देने का समय एक सेकेंड से भी कम था। ऐसा महेंद्र सिंह धौनी ही कर सकते हैं।